बारिश के खतरे के बीच क्या हो पाएगा दिल्ली में IND vs SA तीसरा ODI मैच? जानें पूरी Weather Report

बारिश के खतरे के बीच क्या हो पाएगा दिल्ली में IND vs SA तीसरा ODI मैच? जानें पूरी Weather Report

October 11, 2022 Off By NN Express

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का तीसरा और निर्णायक वनडे इंटरनेशनल मैच आज दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है। देश की राजधानी में पिछले दो-तीन दिनों से लगातार बारिश हुई है और ऐसे में इस मैच पर भी बारिश का खतरा बना हुआ है। दिल्ली में बारिश रुक-रुक हो रही है, लेकिन क्या इसका असर आज के मैच पर पड़ेगा? चलिए वेदर रिपोर्ट में समझते हैं।दिल्ली में बारिश की आशंका बनी हुई है, लेकिन दिन ढलने तक मौसम कुछ साफ होने के आसार नजर आ रहे हैं।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है और ऐसे में यह मैच दोनों टीमों के लिए काफी अहम हो जाता है। मैच दोपहर 1 बजकर 30 मिनट से शुरू होगा, ऐसे में टॉस 1 बजे होना है। दोपहर में 1 बजे से 3 बजे तक बारिश की आशंका है, लेकिन 4 बजे के बाद से बारिश की आशंका कम होती नजर आ रही है। बारिश के चलते हो सकता है कि कुछ ओवरों का खेल बर्बाद हो लेकिन वेदर रिपोर्ट के हिसाब से इस मैच के रिजल्ट आने की पूरी संभावना नजर आ रही है।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन- शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, अवेश खान