चार दुकानों को चोरों ने बनाया निशाना, दो दुकानों से नकदी एवं सामान पार

चार दुकानों को चोरों ने बनाया निशाना, दो दुकानों से नकदी एवं सामान पार

October 11, 2022 Off By NN Express

औरैया, 10 अक्टूबर । सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत चोरों ने चार दुकानों में चोरी की घटना का अंजाम देने का प्रयास किया। जिसमें चोर दो दुकानों में चोरी करने में सफल हो गए, जबकि दो दुकानों से सामान पार नहीं कर सके। सुबह होने पर व्यापारियों को इसकी जानकारी हुई। आक्रोशित व्यापारियों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालियां निशान खड़े किए। पुलिस अधीक्षक ने घटना का स्थल का निरीक्षण करते हुए शीघ्र खुलासे का आश्वासन दिया।

सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत दिबियापुर रोड पर स्थित अमित पोरवाल आरन स्टोर, पंजाब साइकिल स्टोर, पंकज आयरन स्टोर एवं अग्रवाल किराना स्टोर के ताले चटका दिए गए। चोरों ने अमित पोरवाल आयरन स्टोर एवं पंजाब साइकिल स्टोर में चोरी की घटना को अंजाम दिया। जबकि दो अन्य दुकानों के ताले तो तोड़ दिए मगर वह चोरी करने में सफल नहीं हो सके। सुबह जब अमित पोरवाल अपनी दुकान को खोलने के लिए पहुंचे तो उन्होंने शटर का ताला हुआ ताला टूटा हुआ देखा। इसे देखकर वह हैरान हो गए और उन्होंने अंदर जाकर देखा तो गोलक में रखे 25 हजार नकदी व अन्य सामान चोर पार कर ले गए। चोरी की जानकारी उसके द्वारा व्यापारी नेताओं को दी गई। जब व्यापारी नेता अमित पोरवाल के प्रतिष्ठान पर पहुंचे तो उन्हें जानकारी हुई कि चोरों ने अन्य तीन दुकानों में भी चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चार दुकानों में चोरी की घटना होने से आक्रोशित व्यापारियों ने बाजार बंदी किए जाने की बात कही।

घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक चारू निगम, अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल, सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ यादव एवं कोतवाली पुलिस भी पहुंच गई थी। व्यापारियों द्वारा बाजार बंदी की सूचना पाकर सीओ सिटी ने अपने कार्यालय में बुलाकर शीघ्र ही घटना का खुलासा किए जाने की बात कही।

व्यापारी नेता बबलू बाजपेई, अमर बिश्नोई, मंजुल पांडेय ने सीओ से वार्ता की। इस पर सीओ ने जानकारी देते हुए बताया घटनाओं का खुलासा करने के लिए टीमें गठित कर दी गई है। शीघ्र ही चोरी का खुलासा कर दिया जाएगा। वहीं पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए हैं।