महिला पर लगा बच्ची को तंत्र-मंत्र से मारने का आरोप

महिला पर लगा बच्ची को तंत्र-मंत्र से मारने का आरोप

October 11, 2022 Off By NN Express

बेगूसराय, 11 अक्टूबर । दुनिया भले ही चांद पर पहुंच रही है, लेकिन बेगूसराय में तंत्र-मंत्र के चक्कर में एक बच्ची के मौत का मामला सामने आया है। बच्ची की मौत के बाद आरोपी महिला एवं उसके सभी परिजन घर छोड़कर फरार हो गए हैं। घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के कुरहा गांव की है। मृतक बच्ची नंदकिशोर साह की 14 वर्षीय पुत्री अंजली कुमारी है। मौत की सूचना मिलते ही पुलिस ने मंगलवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया तथा मामले की छानबीन में जुट गई है। घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि गांव के ही तिवारी साह की पत्नी घूरन देवी डायन है, वह तंत्र-मंत्र से लोगों को बीमार और उसे ठीक करती है।

दो दिन पहले उसने अंजली कुमारी को तंत्र-मंत्र कर दिया, जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई थी। सोमवार की देर शाम लोगों ने दबाव बनाकर धूरन देवी को अंजलि के घर पर बुलाया और ठीक करने को कहा। जिस पर उसने लड्डू खिलाया और लड्डू खिलाने के कुछ देर बाद ही अंजलि की तबीयत और बिगड़ गई। जिसके बाद उसे आनन-फानन में डॉक्टर के यहां ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही मौत हो गई।

इसके बाद परिजन मृतका के शव को लेकर आरोपी महिला के घर पर पहुंचे, लेकिन तब तक घर के सभी लोग फरार हो गए। साहेबपुर कमाल थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी महिला एवं उसके सभी परिजन घर छोड़कर फरार हो गए हैं, मामले की छानबीन चल रही है।