बालको में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व महापौर भाजपा प्रत्याशी लखन देवांगन ने कहा – कोरबा में हुए कमीशनखोरी एवं भ्रष्टाचार के दास्तान को कार्यकर्ता हर मतदाता तक पहुंचाएं

बालको में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व महापौर भाजपा प्रत्याशी लखन देवांगन ने कहा – कोरबा में हुए कमीशनखोरी एवं भ्रष्टाचार के दास्तान को कार्यकर्ता हर मतदाता तक पहुंचाएं

September 16, 2023 Off By NN Express

भाजपा प्रत्याशी पूर्व महापौर लखन देवांगन ने बालको में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन एवं परसा भाठा में जनसंपर्क एवं बालको के उत्सव वाटिका में कर्मचारियों के साथ बैठक किया। बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में उन्होंने कहा कि भाजपा योजना भी चलाती है और विकास भी करती है। वही कांग्रेस सरकार में बैठे यहां के विधायक और निगम के महापौर के सह पर रेत खदान को खुलने नहीं दिया जा रहा। जिसमें लाखों करोड़ों रुपए गबन किया जा रहा है। गरीब आदमी कहीं से रेत की प्रबंध करता है तो वहां छापा मार कार्यवाही की जाती है। ये सब कांग्रेस सरकार में बैठे मंत्री के इशारों से हो रही है। गरीबों के साथ घोर अन्याय किया जा रहा है।

कांग्रेस सरकार में कोरबा में ही अरबों की खुलेआम कोयला की चोरी, 25 रूपये प्रति टन अवैध वसूली हुई। डामर घोटाला,जमीन घोटाला, खुलेआम हुआ। सरकार में बैठे मंत्री ने सत्ता का दुरुपयोग किया। पूरे प्रदेश में पिछले 5 सालों में कांग्रेस सरकार ने केवल और केवल भ्रष्टाचार किया। शराब घोटाला चावल घोटाला पीएससी घोटाला हुआ। गोठान घोटाला गोबर घोटाला सहित और भी कई वसूली अभियान चल रहा है।कांग्रेस की इस अपार भ्रष्टाचार गाथा को हर घर तक जनता के बीच जाकर बताना है। कांग्रेस लगातार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है कोरबा में कमीशन खोरी भ्रष्टाचार अवैध वसूली सीमा पार कर चुकी है। बूथ के एक-एक कार्यकर्ता कांग्रेस के भ्रष्टाचार के दास्तान को प्रत्येक मतदाता तक पहुंचाएं।

केंद्र की मोदी सरकार सबका साथ सबका विकास के मूल मंत्र के साथ गरीब कल्याण के लिए अनेकों योजनाएं लागू की। सेवा सुशासन एवं गरीबों के प्रति समर्पित भाव से काम कर रही है इन सारी बातों को कार्यकर्ता एक-एक मतदाता तक लेकर जाएं। इस अवसर पर भाजपा के जिला पदाधिकारी मंडल के पदाधिकारी बूथ के कार्यकर्ता एवं सैकड़ो की संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित थे।