मुथैया मुरलीधरन ने वर्ल्ड कप के लिए चुनी अपनी 4 पसंदीदा टीम, पाकिस्तान को भी अपनी दी जगह

मुथैया मुरलीधरन ने वर्ल्ड कप के लिए चुनी अपनी 4 पसंदीदा टीम, पाकिस्तान को भी अपनी दी जगह

September 15, 2023 Off By NN Express

भारत की मेजबानी में 5 अक्टूबर से वर्ल्ड कप के महाकुंभ का शुभारंभ होगा। पहला मैच में गत चैंपियन इंग्लैंड और उप विजेता न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। इससे पहले श्रीलंका के महान स्पिनर मुथैया मुरलीधरन ने कहा कि भारत वर्ल्ड कप जीत सकता है। मुथैया मुरलीधरन ने एएनआई के पॉडकास्ट पर बोलते हुए इस साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप को जीत सकने वाली चार पंसदीदा टीमों का चुनाव किया। मुरलीधरन के अनुसार, भारत के पास वर्ल्ड कप जीतने का मौका है। मुरलीधरन ने कहा कि भारत को होम ग्राउंड का फायदा मिलेगा।

चुनी अपनी पसंदीदा टीम

पूर्व श्रीलंकाई क्रिकेटर ने कहा कि भारत के अलावा इन तीन टीमों के पास भी वर्ल्ड कप जीतने का मौका है। इनमें ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और पाकिस्तान टीम शामिल हैं। उन्होंने कहा, “इस विश्व कप में भारत को फायदा ज्यादा है और इसका कारण यह है कि यह एक बहुत अच्छी टीम है। फिर उनके पास होम ग्राउंड का फायदा मिल सकता है।”

भारतीय टीम को बताया पहली पसंद

मुरलीधरन ने कहा, “अपने लोगों को बीच खेलना सकारात्मक होता है। आप जहां भी जाते हैं आपको भारतीय भीड़ दिखती है और इससे खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ता है। मुझे लगता है कि वे सबसे बड़े पसंदीदा हैं और फिर ऑस्ट्रेलिया पसंदीदा होगा, इंग्लैंड पसंदीदा होगा और पाकिस्तान भी पसंदीदा हो सकता है। मैं इन चार को अपनी पंसदीदा चुन रहा हूं।” बता दें कि भारत विश्व कप में अपना आगाज 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करेगा। चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम पर दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। भारतीय टीम जीत के साथ टूर्नामेंट में आगाज करने को देखेगी।