Mouni Roy : मौनी रॉय ने मिनी ड्रेस में दिखाई हॉट अदाएं, डांस करते हुए वीडियो हुआ वायरल

Mouni Roy : मौनी रॉय ने मिनी ड्रेस में दिखाई हॉट अदाएं, डांस करते हुए वीडियो हुआ वायरल

September 15, 2023 Off By NN Express

Mouni Roy Dance Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो से तहलका मचाती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वो कातिलाना अंदाज में डांस करते हुए हॉट मूव्स दिखाते नजर आ रही हैं।

ब्लैक ड्रेस में दिखाए बोल्ड मूव्स

एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने बोल्ड लुक में फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मौनी ब्लैक कलर की सिमरी ड्रेस पहन कर हॉट मूव्स दिखाते हुए डांस कर रही हैं। डीप नैक वाली इस ड्रेस में मौनी का किलर लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो में मौनी ‘दिल को हजार बार’ गाने पर डांस कर रही हैं। इस वीडियो के साथ ही उन्होंने कैप्शन में टून्स लिखा है।

फैंस को पसंद आया मौनी का हॉट अवतार

एक्ट्रेस मौनी रॉय का ये हॉट लुक उनके फैंस और फ्रेंड्स को काफी पसंद आ रहा है। उनके इस लेटेस्ट वीडियो पर दिशा पाटनी ने कमेंट करते हुए उन्हें ‘सो हॉट’ बताया है। वहीं कुछ फैंस ने भी मौनी की इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा ‘मौनी इंडस्ट्री की सबसे प्रतिभाशाली डांसर और अभिनेत्री हैं’। एक अन्य ने लिखा ‘बहुत सुंदर और हॉट’।

ऐसा पहली बार नहीं है, जब मौनी ने अपनी सिजलिंग अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ाया हो। इससे पहले भी एक्ट्रेस अपने किलर लुक और हॉट अंदाज से तहलका मचाती रहती हैं। मौनी रॉय अपने बोल्ड लुक और कातिलाना अंदाज से बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं।

एकता के शो से की थी शुरुआत

मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से की थी। मौनी ने टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड तक एक लंबा सफर तय किया है। एक्ट्रेस ने ‘नागिन’ सीरियल से घर-घर में अपनी पहचान बनाई। इसके बाद उन्होंने अक्षय कुमार के साथ ‘गोल्ड’ और अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में काम किया।