Ranbir Kapoor की ये हरकत यूजर्स को नहीं भाई फूटी आंख, ट्रोल्स बोले- शादी के बाद भी नहीं सुधरे ‘सांवरिया’

Ranbir Kapoor की ये हरकत यूजर्स को नहीं भाई फूटी आंख, ट्रोल्स बोले- शादी के बाद भी नहीं सुधरे ‘सांवरिया’

September 11, 2023 Off By NN Express

Ranbir Kapoor Trolled On Social Media: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के सबसे लवेबल कपल की लिस्ट में शुमार हैं। साल 2022 अप्रैल में शादी के बंधन में बंधे रणबीर-आलिया ने नवंबर के महीने में अपनी लाडली ‘राहा’ का स्वागत किया। बॉलीवुड के सांवरिया रणबीर कपूर और आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर अक्सर किसी न किसी वजह से ट्रोल्स के निशाने पर आ जाते हैं। अब हाल ही में रणबीर कपूर ने कुछ ऐसा किया, जिसकी वजह से उन्हें एक बार फिर से यूजर्स की खरी-खोटी सुननी पड़ रही है।

इस वजह से रणबीर कपूर हुए ट्रोल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर इस वक्त न्यूयॉर्क में छुट्टियां बिता रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इनके साथ इस वेकेशन पर बेटी राहा भी है। कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रणबीर और आलिया की फैंस के साथ पोज करते और अपने दोस्तों के साथ समय बिताते हुए फोटोज और वीडियो वायरल हो रही है।

हाल ही में रणबीर-आलिया यूएस ओपन टेनिस चैम्पियनशिप देखने के लिए स्टेडियम में पहुंचे थे। जहां से रणबीर कपूर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें जब कैमरा हॉलीवुड एक्ट्रेस मैडलिन क्लाइन को कैप्चर करता है, तो रणबीर कपूर अचानक ही बीच में आकर विक्ट्री का साइन करते हैं। फिर साइड हो जाते हैं। इस वीडियो में रणबीर कपूर का शरारती अंदाज साफ तौर पर देखने को मिल रहा है।

सोशल मीडिया पर दो गुटों में बंटे लोग

एक तरफ जहां कुछ यूजर्स को रणबीर कपूर का ये बिहेवियर थोड़ा चाइल्डिश लगा, तो वहीं कुछ लोगों को रणबीर कपूर की ये शरारत पसंद आ रही है। एक ट्रोल ने रणबीर कपूर पर निशाना साधते हुए लिखा, “शादी के बाद भी नहीं सुधरे हैं,एकदम बच्चों वाली हरकत की है”।

दूसरे यूजर ने लिखा, “रणबीर कपूर फोटो खराब करने आए हैं”। अन्य यूजर ने लिखा, “रणबीर कपूर कोई मौका नहीं छोड़ता है”। हालांकि, इस वीडियो में रणबीर कपूर को देखकर ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह काफी मस्ती के मूड में हैं।