इटारसी पुलिस के द्वारा अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर गिरोह की महिला सहित तीन सदस्य को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इटारसी पुलिस के द्वारा अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर गिरोह की महिला सहित तीन सदस्य को पुलिस ने किया गिरफ्तार

September 11, 2023 Off By NN Express

होशंगाबाद I इटारसी पुलिस के द्वारा अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर गिरोह की महिला सहित तीन सदस्य को पुलिस ने किया गिरफ्तार। गिरोह के दो सदस्य मां बेटा और एक सदस्य उड़ीसा के हैं। एसडीओपी महेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि 466950 रुपये कीमती 31 किलो 130 ग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा जब्त करते हुए बड़ी सफलता प्राप्त की है। कार्रवाई के दौरान अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर गिरोह के महिला सहित तीन सदस्य को गिरफ्तार कर 466950 रुपये कीमत से  31 किलो 130 ग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा जब्त किया है।

थाना इटारसी में मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि इटारसी का एक गुंडा बदमाश अपनी मां व उड़ीसा के गांजा तस्कर के साथ तीनों एक बड़े बैग से अवैध मादक पदार्थ गांजा लेकर उड़ीसा से आये हैं। गांजा को खपाने की फिराक में 12 बंगला से न्यूयार्ड जाने वाले पर एफसीआई कम्पाउंड के दीवार से लगे शिव मंदिर के चबूतरे के पास इटारसी में खडे हैं।

मौके पर पहुंचकर इटारसी के एक गुंडे बदमाश मनोज पांडे को उसकी मां तथा उड़ीसा के एक गांजा तस्कर राहुल गौतम आरोपी के कब्जे से अवैध मादक पदार्थ जिसकी कुल कीमत 466950 रुपये और कुल 31 किलो 130 ग्राम जब्त कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया।