‘मेरी चॉकलेट वापस करो’… अमेरिका में MS Dhoni ने लुटाया फैन्स पर प्यार, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

‘मेरी चॉकलेट वापस करो’… अमेरिका में MS Dhoni ने लुटाया फैन्स पर प्यार, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

September 11, 2023 Off By NN Express

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी इन दिनों अमेरिका में छुट्टियां मना रहे हैं। हाल ही में माही का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वह यूएस ओपन 2023 का मैच देखने पहुंचे थे। इस बीच, धोनी के अमेरिका में होने की भनक इंडियन फैन्स को भी लग गई है। यही वजह है कि फैन्स ने अपने चहिते खिलाड़ी को यूएस में भी खोज लिया। माही ने भी अपने फैन्स को विदेशी सरजमीं पर बिल्कुल भी निराश नहीं किया और फोटो क्लिक करवाने के साथ-साथ ऑटोग्राफ देते हुए भी नजर आए।

अमेरिका में फैन्स से मिले माही

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एमएस धोनी अपने एक फैन को ऑटोग्राफ देते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में माही से मिलने की चाहत पूरी होने की खुशी फैन के चेहरे पर साफतौर पर दिखाई दे रही है। धोनी फैन को ऑटोग्राफ देने के बाद उनसे माजाकिया अंदाज में अपनी चॉकलेट वापस मांगते हुए भी नजर आ रहे हैं। ऑटोग्राफ देने के बाद माही ने अपने फैन्स के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं।

Latest video of MS Dhoni from US 😍❤️@MSDhoni #MSDhoni #WhistlePodu pic.twitter.com/sa2su3IhGQ— DHONI Era™ 🤩 (@TheDhoniEra) September 10, 2023

यूएस ओपन में नजर आए थे धोनी

हाल ही में एमएस धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ था, जिसमें वह यूएस ओपन 2023 का मैच देखने पहुंचे थे। माही कार्लोस अल्कराज और अलेक्जेंडर के बीच खेले गए सेमीफाइनल मैच को देखने पहुंचे थे। माही को दर्शकों के बीच में बैठा देखा गया था। बता दें कि धोनी टेनिस के बहुत बड़े फैन हैं और वह मौके मिलने पर मैच देखने जरूर पहुंचते हैं।

सर्जरी से गुजरे हैं धोनी

आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स को चैंपियन बनाने के बाद एमएस धोनी ने अपने बाएं पैर के घुटने की सर्जरी करवाई थी। इस दिनों माही अपना रिहैब पूरा कर रहे हैं। धोनी ने साफ किया था कि वह आईपीएल 2024 में फैन्स की खातिर एकबार फिर खेलते हुए नजर आएंगे।