Kiara Advani Video: कियारा आडवाणी के लड़खड़ाए कदम, अर्जुन कपूर ने संभाला

Kiara Advani Video: कियारा आडवाणी के लड़खड़ाए कदम, अर्जुन कपूर ने संभाला

September 4, 2023 Off By NN Express

Kiara Advani Video: हाल ही में हुए एक इवेंट में करीना कपूर, कियारा आडवाणी, सुहाना खान और अर्जुन कपूर एक साथ नजर आए। इस दौरान तीनों एक्ट्रेस अपने लुक से गजब ढाहा रही थीं। इवेंट के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। एक वीडियो में देखा गया कि कियारा आडवाणी स्टेज पर करीना कपूर की गोद में गिरने ही वाली थीं, लेकिन अर्जुन कपूर ने उन्हें बचा लिया। यह घटना तब हुई जब कियारा अर्जुन का अभिवादन कर रही थी और अपना संतुलन खो बैठी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कियारा, करीना के साथ स्टेज पर दिखाई दे रही हैं। वहीं, अर्जुन कपूर उस इवेंट को होस्ट कर रहे हैं। कियारा जैसे ही अर्जुन से मिलने के बाद अपनी सीट पर वापस जाने लगीं, उनकी हील्स मुड़ गई और वो अपनी ड्रेस में उलझकर करीना की गोद में गिरने वाली थीं, लेकिन उन्होंने खुद को संभाल लिया। इस दौरान अर्जुन भी कियारा की मदद करते नजर आए। इसके बावजूद भी कियारा नर्वस नहीं हुईं और उन्होंने खुद को संभालते हुए जवाब दिया कि वो ठीक हैं। एक्ट्रेस का ये अंदाज उनके फैंस को खूब पंसद आ रहा है।

फैंस को हुई एक्ट्रेस चिंता

कियारा आडवाणी का ये वीडियो देखने के बाद, उनके फैंस को भी उनकी टेंशन हो गई है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा ‘मुझे यकीन है कि उनके पैर में कम से कम एक सप्ताह तक दर्द रहेगा। देखो कैसे मुड़ा है’। वहीं, एक अन्य ने लिखा ‘मुझे उम्मीद है कि आपका पैर ठीक होगा’।

खूबसूरत लुक में नजर आई एक्ट्रेस

इवेंट में तीनों एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक ग्लैमरस लुक में एंट्री मारी थी। करीना कपूर इस इवेंट में ब्लैक ऑफ शोल्डर गाउन में दिखीं, तो कियारा आडवाणी शाइनी सी ग्रीन शेड में पंपकीन टॉप और बॉटम पहने नजर आईं। वहीं, सुहाना खान रेड हॉट ऑफ शोल्डर स्लिम फिट ड्रेस में दिखाई दीं।

‘टीरा’ के लॉन्च में साथ नजर आए एक्टर

दरअसल, एक्ट्रेस करीना कपूर, कियारा अडवाणी और सुहाना खान, मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस रिटेल के न्यू ब्यूटी प्रोडेक्ट ब्रांड ‘टीरा’ के लॉन्च में एक साथ नजर आई थीं। इन तीनों को इस ब्रांड का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है।