Sidharth Shukla Death Anniversary: सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर भावुक हुए फैंस, सोशल मीडिया पर दी श्रद्धांजलि

Sidharth Shukla Death Anniversary: सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर भावुक हुए फैंस, सोशल मीडिया पर दी श्रद्धांजलि

September 2, 2023 Off By NN Express

Sidharth Shukla Death Anniversary: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला उन टैलेंटेड एक्टर्स में से एक थे, जिन्हें उनके फैंस हमेशा उनकी एक्टिंग और दमदार किरदार की वजह से पसंद किया करते थे। साल 2021 में, 2 सितंबर को उनके निधन ने हर किसी को चौंका कर रख दिया। आज भी उनके फैंस और परिवार वाले इस सदमे से बाहर नहीं आ पाए हैं। सिद्धार्थ का निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ था।

बिग बॉस 13 से मिली थी लोकप्रियता

सिद्धार्थ शुक्ला ने मॉडलिंग में करियर शुरू करने से लेकर ‘बालिका वधू’, ‘दिल से दिल तक’, ‘खतरों के खिलाड़ी 7’ जैसे कई सीरियल में काम किया। इसके साथ वो वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में भी दिखाई दिए थे। सिद्धार्थ ने हिंदी रोमांस वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ में भी काम किया। हालांकि, सिद्धार्थ को लोकप्रियता ‘बिग बॉस 13’ से मिली।

‘बिग बॉस 13’ में उनकी पर्सनैलिटी और अनफिल्टर्ड चेहरे को लोगों ने काफी पसंद किया था। इसके साथ ही शहनाज गिल के साथ उनका बॉन्ड भी लोगों को खूब पसंद था। सिद्धार्थ शुक्ला को गए आज 2 साल हो गए हैं, लेकिन उनके फैंस अभी भी इस सदमे में है। आज उनकी पुण्यतिथि पर उनके फैंस और परिवार के लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

जीता वर्ल्ड बेस्ट मॉडल का खिताब

सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2005 में तुर्की में हुए वर्ल्ड बेस्ट मॉडल में हिस्सा लिया। इसमें उनके साथ और 40 देशों के लड़के भी मौजूद थे। सिद्धार्थ ने उन सबको हराकर जीत हासिल की और वर्ल्ड बेस्ट मॉडल का कॉन्टेस्ट जीतने वाले पहले एशियन व्यक्ति बने।

फैंस ने ऐसे किया सिद्धार्थ को याद

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोग सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर भावुक हो रहे हैं। एक यूजर ने उनका बिग बॉस से जुड़ा वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि अभी भी हम स्क्रीन के जरिए उनकी हंसी सुन सकते हैं। मुझे उनकी बहुत याद आती है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि आज 2 साल हो गए। लोग चले जाते हैं और समय के साथ जीने की आदत हो जाती है।