KORBA : सर्वमंगला-कुसमुंडा मार्ग में लग रहा जाम, क्षेत्रवासियों ने एसपी व कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, दी चक्काजाम की चेतावनी

KORBA : सर्वमंगला-कुसमुंडा मार्ग में लग रहा जाम, क्षेत्रवासियों ने एसपी व कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, दी चक्काजाम की चेतावनी

August 24, 2023 Off By NN Express

कोरबा, 24 अगस्त। सर्वमंगला-कुसमुंडा मार्ग में भारी वाहनों को अव्यवस्थित ढंग से यहां वहां खड़ी कर दिया जाता है। भारी वाहनों की वजह से सड़क पर आवागमन बुरी तरह प्रभावित हो रहा है।

मार्ग में बड़ी दुर्घटना की संभावना बनी हुई है। क्षेत्र के लोगों ने कलेक्टर व एसपी के नाम ज्ञापन सौंपकर भारी वाहनों का समय निर्धारित करने की मांग की है। साथ ही चेतावनी दी है कि समस्या का शीघ्र निराकरण नहीं होने पर समस्त क्षेत्रवासी हड़ताल करने को बाध्य होंगे, जिसकी समस्त जवाबदारी प्रशासन की होगी।

क्षेत्रवासियांे ने कलेक्टर व एसपी को प्रेषित ज्ञापन में उल्लेख किया है कि सर्वमंगला नगर, दुरपा से लेकर सर्वमंगला चौकी और फिर कुसमंुडा तक भारी वाहनों का आवागमन लगा रहता है। इस बीच सड़क पर कहीं भी भारी वाहनांे को अव्यवस्थित ढंग से खड़ी कर दिया जाता है। इस सड़क मार्ग को ही भारी वाहन चालकों ने स्टापेज बना दिया है। जिसके कारण आम लोगों, विद्यार्थियों के अलावा प्रतिदिन आवागमन करने वाले लोगों को परेशान होना पड़ रहा है।

एसईसीएल के कर्मचारियों और स्कूली बच्चें निर्धारित समय के बाद अपने स्थल पर पहुंच रहे हैं। क्षेत्रवासियों ने मांग रखी है कि भारी वाहनों को इस मार्ग पर रात 10 बजे के बाद एंट्री देकर सुबह 6 बजे तक अनुमति दी जाए। क्षेत्रवासियांे ने चेतावनी दी है कि समस्या का तत्काल निराकरण नहीं होने पर बेमुद्दत हड़ताल के लिए बाध्य होना पड़ेगा, जिसकी समस्त जवाबदारी प्रशासन की होगी। क्षेत्रवासियों ने समस्या को लेकर मुख्यमंत्री व गृहमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपने की बात कही है।