Korba Crime News: युवक की पीट-पीटकर हत्या, पैसों के लेन-देन को लेकर था विवाद, आरोपी और उसके साथी फरार

Korba Crime News: युवक की पीट-पीटकर हत्या, पैसों के लेन-देन को लेकर था विवाद, आरोपी और उसके साथी फरार

August 24, 2023 Off By NN Express

कोरबा। जिले के तेंदुवाही गांव में बुधवार को पैसे के लेनदेन में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए। मृतक के सीने और सिर पर चोट के गहरे निशान हैं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। मामला कुसमुंडा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, तेंदुवाही गांव का रहने वाला किसान ओमप्रकाश राजवाड़े बिरदा गांव में मुंडा यादव नाम के शख्स से रुपए लेने के लिए गया था। ओमप्रकाश ने ट्रैक्टर खरीदने के लिए मुंडा को रुपए उधार दिए थे, लेकिन वह पैसे वापस नहीं लौटा रहा था। यहां तक कि उसने ओमप्रकाश का फोन उठाना भी बंद कर दिया था।

बुधवार को भी फोन नहीं उठाने पर ओमप्रकाश बिरदा गांव मुंडा यादव से मिलने गया। यहां दोनों के बीच पैसों को लेकर विवाद हो गया। इस बीच मुंडा यादव के कुछ साथी भी मौके पर पहुंच गए और इन सबने मिलकर ओमप्रकाश की डंडे और हाथ-पैर से जमकर पिटाई कर दी। हमले में ओमप्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके सीने और सिर पर गंभीर चोट लगी थी। घटना के बाद मुख्य आरोपी और उसके साथी फरार हो गए। इधर परिजनों को जैसे ही घटना की जानकारी मिली, वे मौके पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायल युवक को कोरबा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची सिविल लाइन पुलिस ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल में युवक के शव का पोस्टमॉर्टम करवाया है। सिविल लाइन पुलिस ने इस मामले में फिलहाल मर्ग कायम कर लिया है।

सिविल लाइन थाना प्रभारी मृत्युंजय पांडेय ने बताया कि निजी अस्पताल से मिले मेमो के आधार पर मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि घटना कुसमुंडा थाना क्षेत्र में हुई है, इसलिए संबंधित थाने को भी घटना की सूचना दे दी है। अब कुसमुंडा थाना पुलिस मौके पर जाकर जांच करेगी। उन्होंने कहा कि सभी आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।