Nothing Phone पर 18 हजार रुपये की सीधी छूट, अगले हफ्ते मिलेगा लेटेस्ट अपडेट…

Nothing Phone पर 18 हजार रुपये की सीधी छूट, अगले हफ्ते मिलेगा लेटेस्ट अपडेट…

August 24, 2023 Off By NN Express

अमेरिकी टेक कंपनी नथिंग एक ऐसा नाम है, जिसने बेहद खास डिजाइन वाले स्मार्टफोन और प्रोडक्ट्स लॉन्च करते हुए पूरी दुनिया में अपनी पहचान बना ली है। बीते दिनों इसने Nothing Phone (2) लॉन्च किया, जिसके बाद पिछले Nothing Phone (1) पर बंपर डिस्काउंट का फायदा दिया जा रहा है।

कंपनी ने अपने यूजर्स को खुशखबरी देते हुए बताया है कि इस फोन को NothingOS 2.0 अपडेट अगले हफ्ते मिलना शुरू हो जाएगा।

नथिंग ने अपने आधिकारिक X (पहले ट्विटर) अकाउंट पर बताया है कि इसके Nothing Phone (1) के लिए नया अपडेट अगस्त के आखिर में रोलआउट होना शुरू हो जाएगा। भले ही कंपनी ने NothingOS 2.0 रिलीज के लिए कोई आधिकारिक डेट शेयर ना की हो लेकिन इतना साफ किया गया है कि यूजर्स को यह अपडेट अगले सप्ताह मिलने लगेगा। Android 13 पर आधारित इस अपडेट के साथ मोनोक्रोम ऐप आइकन्स, नए विजेट्स, लॉक-स्क्रीन कस्टमाइजेशंस, क्लोन ऐप सपोर्ट और ऐप्स को लॉक करने का विकल्प मिलने लगेगा।

फोन को 4 साल तक मिलेंगे अपडेट्स


नए अपडेट के साथ भी कंपनी अपने यूजर्स को क्लीन यूजर इंटरफेस देती रहेगी। इस अपडेट के साथ भी कोई ब्लॉटवेयर सॉफ्टवेयर का हिस्सा नहीं बनाया गया है और यूजर्स को पूरे यूजर्स इंटरफेस (UI) में डॉट-मैट्रिक्स फॉन्ट मिलेगा। कंपनी ने वादा किया है कि Nothing Phone (1) को तीन बड़े एंड्रॉयड अपडेट्स और चार साल तक तक सिक्योरिटी अपडेट्स मिलेंगे। इस फोन को Android 14 beta program का हिस्सा बनाया जा रहा है और यूजर्स लेटेस्ट फीचर्स सबसे पहले आजमाने के लिए टेस्टिंग प्रोग्राम से जुड़ सकते हैं।

बड़े डिस्काउंट पर Nothing Phone (1)


नथिंग स्मार्टफोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 37,999 रुपये है लेकिन इसे 23 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद फ्लिपकार्ट पर 28,999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। इसके अलावा फेडरल बैंक कार्ड्स से भुगतान की स्थिति में 10 पर्सेंट छूट और HDFC बैंक कार्ड्स से भुगतान या EMI लेनदेन की स्थिति में 1,000 रुपये की छूट मिल रही है। Flipkart Axis Bank कार्ड से भुगतान पर 5 पर्सेंट कैशबैक भी दिया जा रहा है।

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन में 6.55 इंच का फुल HD+ 120Hz डिस्प्ले दिया गया है और रियर पैनल पर 50MP+50MP डुअल कैमरा मिलता है। इस फोन में 16MP फ्रंट कैमरा दिया गया है और दमदार परफॉर्मेंस के लिए Qualcomm Snapdragon 778G+ प्रोसेसर मिलता है। इस फोन की 4500mAh क्षमता वाली बैटरी को 15W वायरलेस चार्जिंग और 5W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग फीचर्स का सपोर्ट भी दिया गया है। इसके पारदर्शी बैक पैनल पर Glyph इंटरफेस मिलता है।