अनोखी लव स्टोरी : अखबार में अजनबी की फोटो देख फिदा हुई महिला, फेसबुक पर ढूंढा और रचा ली शादी…

अनोखी लव स्टोरी : अखबार में अजनबी की फोटो देख फिदा हुई महिला, फेसबुक पर ढूंढा और रचा ली शादी…

August 21, 2023 Off By NN Express

बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद एक महिला काफी सदमे में थी. वो इतनी बुरी तरह टूट चुकी थी कि फिर कोई रिलेशनशिप नहीं चाहती थी. लेकिन इसी बीच अखबार में एक अजनबी की फोटो देखकर उसे पहली नजर वाला प्यार हो गया. फिर वह पागलों की तरह उसे सोशल मीडिया पर ढूंढने लगी. आखिरकार वह मिल गया. महिला ने फौरन प्यार का इजहार किया और शादी कर ली. सोशल मीडिया पर अब यह अनोखी लव स्टोरी वायरल है.

ये कहानी है 42 साल की एविगेल एडम की, जिनका कहना है कि टॉम स्जाकी जैसा खूबसूरत और हैंडसम हंक उन्होंने अपनी लाइफ में कभी नहीं देखा था. उन्होंने बताया कि कैसे चाय की चुस्की लेने के दौरान उनकी नजर अखबार में टॉम से जुड़े आर्टिकल पर पड़ी. इजराइल में हाल ही में टॉम ने रीसाइकिलिंग कंपनी शुरू की थी. लेकिन एडम की निगाहें तो टॉम की फोटो पर थी. वे उनके लुक्स पर इस कदर फिदा हुईं कि एक हफ्ते तक बार-बार अखबार लेकर उनका चेहरा निहारती थीं.

https://www.instagram.com/reel/Cu5UC6VggoV/?utm_source=ig_web_copy_link

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, एविगेल किसी भी सूरत में टॉम को पाने की कोशिश में जुट गईं. उन्होंने पागलों की तरह फेसबुक पर टॉम को ढूंढना शुरू किया. एविगेल ने कहा, एक दिन मेरी यह तलाश पूरी हुई और मुझे टॉम मिल गए. मैंने झटपट साथ में कॉफी पीने की इच्छा जता दी. इसके बाद डेटिंग का दौर शुरू हुआ और टॉम भी मुझकर फिदा हो गए.

महिला ने बताया कि टॉम उन्हें एक कॉन्फ्रेंस के सिलसिले में हॉलैंड ले गए. इसके बाद दोनों ने साथ में अमेरिका के कई जगहों को एक्सप्लोर किया. दो साल बाद शादी करने का फैसला किया. आज एडम और टॉम के चार बच्चे हैं. एडम न्यू जर्सी की रहने वाली हैं. पेशे से वे ज्वैलरी डिजाइनर हैं. उन्होंने कहा, मैं काफी किस्मतवाली हूं जिसे टॉम जैसा हमसफर मिला. वहीं, टॉम का कहना है कि उन्हें जैसी लड़की चाहिए थी एडम में वो सारे गुण थे.