मामूली विवाद में दो पक्षों के बीच हुआ खूनी संघर्ष, एक युवक की मौत, 2 आरोपी गिरफ्तार

मामूली विवाद में दो पक्षों के बीच हुआ खूनी संघर्ष, एक युवक की मौत, 2 आरोपी गिरफ्तार

August 12, 2023 Off By NN Express

दुर्ग,12 अगस्त । जिले में मामूली विवाद में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हुआ। इस विवाद में एक युवक की हत्या हो गई है। पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं एक आरोपी फरार बताया जा रहा है। जिसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है। कुम्हारी थाना क्षेत्र के रामपुर चोरहा गांव में दो पक्षों में वाद-विवाद के बाद एक पक्ष ने चाकू से एक युवक पर कई बार वार कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचानाम की कार्रवाई कर आरोपियों की जांच में जुट गई। हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले पिता पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। पुलिस ने पिता गणेश चेलक, पुत्र गौतम और भीखम चेलक ने मिलकर कमल खुटे की हत्या कर दी। 

पुलिस ने गणेश और गौतम को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में आरोपियों ने हत्या की घटना को स्वीकार किया है। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि भीखम घर के बाहर में गाली गलौज कर रहा था। इस बात को लेकर मृतक और आरोपी भीखम में वाद-विवाद हुआ। विवाद की जानकारी मिलते ही उसके पिता गणेश और भाई गौतम भी वहां पहुंचे। जहां दोनों ने मृतक का हाथ पकड़े और मुख्य आरोपी भीखम अपने पास रखे चाकू से कई बार मृतक पर वार कर रहा था।

जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। कुम्हारी थाना प्रभारी केशव कोशले ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कार्रवाई कर आरोपी गणेश और गौतम की घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है। वहीं फरार मुख्य आरोपी भीखम की पतासाजी में जुट गई है।