धर्म छिपाकर युवतियों को प्रेमजाल में फंसा कर किया दु्ष्कर्म….

धर्म छिपाकर युवतियों को प्रेमजाल में फंसा कर किया दु्ष्कर्म….

August 11, 2023 Off By NN Express

बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव के एक समाज सेवी ने एसपी को शिकायती पत्र देकर एक युवक पर धर्म छिपाकर दूसरे धर्म की युवती को प्रेमजाल में फंसाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

समाजसेवी का आरोप है कि आरोपित के अलावा गांव के उसके अन्य साथी भी इस प्रकार का कार्य कर रहे हैं। इसको लेकर उनका एक साथी जन सेवा केंद्र से उनके फर्जी आधार कार्ड तैयार कर रहा है। एसपी ने मामले की जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

गांव के रहने वाले समाज सेवी ने बताया गांव के ही दूसरे समुदाय के कुछ युवक अपना धर्म बदलकर दूसरे समुदाय की बहन बेटियों को अपने प्रेमजाल में फंसाने का काम कर रहे हैं। इसके लिए वह गांव में स्थित अपने समाज के एक युवक से उसके जनसेवा केंद्र से फर्जी आधार कार्ड बना रहे हैं।

बीते दिनों भी एक युवक ने अपना धर्म छिपाकर नाम बदलते हुए एक युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया। उसके बाद उसको वह एक होटल में ले गया। वहां पर आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद आरोपित उसके गांव के निकट छोड़ गया।

इस संबंध में बहादुरगढ़ थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि इस संबंध में किसी भी युवती या फिर उसके स्वजन की ओर से शिकायत प्राप्त नहीं हुई है। इसको लेकर मामले की जांच की जा रही है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।