CG BREAKING : ऑटो डीलर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या….

CG BREAKING : ऑटो डीलर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या….

August 11, 2023 Off By NN Express

रायगढ़। सीविल लाईन थानांतर्गत खपराभट्टा ईलाके में रहने वाले एक ऑटो डीलर ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। आत्महत्या की वजह बैंक से लिया हुआ लाखों के कर्ज को बताया जा रहा है जिसे पटाने को लेकर वह काफी परेशान रहा करता था।

बताया जा रहा है, कि बैंक के कर्मचारी उसके घर आए थे और रुपए नहीं देने की स्थिती उसकी दुकान को सीज करने के साथ ही और भी कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी थी। शायद यही वजह है, कि उसने अपनी ही लीला समाप्त कर ली। देखते ही देखत यह खबर क्षेत्र में जंगल में लगी आग की तरह फैल गई और लोगों का हुजूम मौके पर इकट्ठा हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम भुवनेश्वर गोस्वामी है, जिसके द्वारा किन कारणों से खुदकुशी की गई है इसकी पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि कहा जा रहा है,कि बैंक से लिया गया लाखों का कर्जा नहीं पटा पाने के कारण वह काफी परेशान चल रहा था।

मृतक की टीपी नगर में श्याम ऑटो डील नामक दुकान है जिसे, कर्जा न पटा पाने की स्थिती में बैंक के कर्मचारी सीज करने की धमकी देकर गए थे इतना ही नहीं और भी कई तरह की कानूनी कार्रवाई करने की बात उनके द्वारा कही गई थी शायद यही वजह है, कि उसने फांसी लगाकर अपनी ईहलीला समाप्त कर ली।

लोगों की सूचना पर सीविल लाईन पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। मृतक के शव को फंदे से उतारा गया फिर पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर लाश को पीएम के लिए रवाना कर दिया गया। पुलिस ने बताया,कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के स्पष्ट कारणों की जानकारी मिल पाएगी।