Road Accident : बस की ठोकर से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत….

Road Accident : बस की ठोकर से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत….

August 11, 2023 Off By NN Express

गोरखपुर जिले के सहजनवां क्षेत्र के भीटी रावत चौराहे पर अनियंत्रित प्राइवेट बस ने बाइक सवार तीन लोगों को ठोकर मार दी। इसमें घायल पिता-पुत्र की उपचार के दौरान बीआरडी मेडिकल कालेज में मृत्यु हो गई। एक बेटे का उपचार चल रहा है। सहजनवां थाना पुलिस ने घटना के बाद चालक को हिरासत में लेते हुए बस को कब्जे में ले लिया है। सवारी लेकर बस लखनऊ की तरफ जा रही थी.

हरपुर क्षेत्र के कटसहरा के रहने वाले हीरालाल के चार पुत्र थे। गुरुवार को वह अपने दो पुत्रों अशोक और सुजीत के साथ एक ही बाइक से सहजनवां तहसील जा रहे थे। 11:45 बजे वह अभी भीटी चौराहा फोरलेन पर पहुंचे थे कि गोरखपुर से लखनऊ की तरफ जा रही डबल डेकर प्राइवेट बस ने उनकी बाइक में ठोकर मार दी।

पिता पुत्र तीनों बाइक समेत घिसटते हुए दूसरी लेन में चले गए। घटना के बाद बस में बैठी सवारी भी चीखने लगे। बदहवास होकर बस से नीचे यात्री उतरकर इधर-उधर भागने लगे। थोड़ी देर के लिए फोरलेन जाम हो गया।

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायल पिता और उसके दोनों पुत्रों को सीएचसी सहजनवां भिजवाया, जहां गंभीर हालत देखते हुए डाक्टरों ने तीनों को बीआरडी मेडिकल कालेज भेज दिया। उपचार के दौरान शाम को पिता हीरालाल और बड़े बेटे अशोक की मृत्यु हो गई। वहीं दूसरे नंबर के बेटे सुजीत का उपचार चल रहा है।

चिकित्सकों के अनुसार सुजीत के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। पिता-पुत्र की मृत्यु की सूचना से पूरे परिवार में कोहराम मच गया। आसपड़ोस के घरों में देर शाम तक चूल्हे नहीं जले। सहजनवां थाने के दारोगा सत्यदेव ने बताया कि चालक हिरासत में है तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। बस मालिक के बारे में पूछताछ की जा रही है।