चोर सह न सका शोर, जिस घर में घुसा… पकड़े जाने के डर से वहीं कर ली खुदकुशी

चोर सह न सका शोर, जिस घर में घुसा… पकड़े जाने के डर से वहीं कर ली खुदकुशी

August 10, 2023 Off By NN Express

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक चोर की खुदकुशी की चौंकाने वाली खबर सामने आई है. चोर यहां एक घर में चोरी करने के मकसद से घुसा लेकिन जब घरवालों ने चोर…चोर… का शोर मचाया तो उस चोर ने डर के कारण वहीं फांसी लगा ली. इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. घरवालों ने तुरत पुलिस को सूचना दी. पुलिस फौरन पहुंची और घर का दरवाजा तोड़कर फांसी पर लटके चोर को नीचे उतारा.

पुलिस ने चोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया लेकिन अब इस चोर और इस चोर की खुदकुशी की चर्चा पूरे शहर में हो रही है.

कहां का है मामला?

चोर की खुदकुशी का ये अजीबोगरीब मामला आगरा की बाह तहसील के बिजकौली गांव का है. बीते बुधवार को चोर रात के वक्त यहां राजू नाम के एक व्यक्ति के घर में घुस आया था. उसने चोरी को अंजाम देना शुरू कर दिया…लेकिन खटपट की आवाज सुनकर घरवालों की नींद खुल गई. घरवालों ने देखा-कमरे में चोर घुस आया है. जिसके बाद लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया.

जानकारी के मुताबिक पकड़े जाने के भय से चोर ने पहले तो भागने की कोशिश की, लेकिन जब उसे भागने का रास्ता नहीं मिला तो उसने खुद को वहीं एक कमरे में बंद कर लिया और फांसी लगा दी.

शिनाख्त में जुटी पुलिस

पूरी घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस फौरन मौके पर पहुंची. चौकी प्रभारी बटेश्वर ने पहले तो खुद ही आवाज लगाई लेकिन जब अंदर से कोई जवाब नहीं मिला तो पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया. पुलिस ने चोर को सीएचसी पर भेजा लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस अब चोर की शिनाख्त कर रही है.