एक नहीं कईयों के साथ फरमा रही थी इश्क, सिरफिरे आशिक ने घोंप दिया चाकू

एक नहीं कईयों के साथ फरमा रही थी इश्क, सिरफिरे आशिक ने घोंप दिया चाकू

August 9, 2023 Off By NN Express

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक लड़की को कई बॉयफ्रेंड बनाना मंहगा पड़ गया. लड़की के एक आशिक को इसबात की जानकारी हो गई. जिसके बाद सिरफिरे ने लड़की को चाकू से गोद दिया. इसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. मामला जिले के खबरा पोखर टोला का है. बताया जा रहा है कि लड़की एक साथ कई लड़के से इश्क फरमा रही थी. वह अपने सभी प्रेमी को मैनेज करती थी.

इस बीच उसके एक प्रेमी को उसके दूसरे अफेयर की जानकारी हो गई. तब लड़की के प्रेमी ने उसपर चाकू से गोद कर जान से मारने की कोशिश की. घटना जिले के सदर थाना क्षेत्र का है.

कई लड़कों से प्रेम प्रसंग !

बताया जा रहा है कि लड़की के कई लड़कों से प्रेम प्रसंग थे. इस बात की जानकारी जब आरोपी युवक को हुई तो उसने लड़की को किसी बहाने बुलाया और फिर चाकू से वार कर जान से मारने की कोशिश की. इस मामले को लेकर कोई कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं है लेकिन दबी जुबान में लोग कह रहे हैं कि लड़की का कई लड़कों से इश्क फरमाना जानलेवा साबित हो रहा है.

आरोपी को तलाश रही है पुलिस

वहीं मामले में सदर थाना SHO कुंदन कुमार ने कहा कि युवती को चाकू मारने की खबर मिली. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जो दोषी होंगे पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई करेगी.

भांजे ने प्रेमिका मामी को मारी गोली

इससे पहले बिहार के मुजफ्फरपुर में ही एक प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका को गोली मार दी थी. साथ ही उसने खुद को भी शूट कर लिया था. दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. प्रेमी और प्रेमिका रिश्ते में मामी और भांजे थे. दोनों के बीच दो साल से प्रेम प्रसंग था. एक बार दोनों घर से भाग भी चुके थे.

बाद में पति के समझाने और दो बच्चों का हवाला देने के बाद वह घर लौट आई थी. इसके बाद युवक अपनी मामी को फिर से भागने के लिए कह रहा था. मामी नहीं मानी तो लड़के ने उसके सीने में गोली उतार दी और खुद को भी गोली मारकर जान देने की कोशिश की.