GHKPM: सवि पार्टी में जाने विराट है उसका पिता? ड्रग केस में फंसी हरिणी!

GHKPM: सवि पार्टी में जाने विराट है उसका पिता? ड्रग केस में फंसी हरिणी!

October 7, 2022 Off By NN Express

गुम है किसी के प्यार है सीरियल में दर्शक बेसब्री से सई और विराट के एक होने का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच सीरियल में कई ट्विस्ट्स और टर्न्स आएंगे। विराट सई से प्यार को छिपाने की भरपूर कोशिश कर रहा है। वहीं बीच-बीच में उसे जलील भी करता रहता है। सई-और विराट एक-दूसरे को अभी भी प्यार करते हैं, यह बात पाखी को महसूस हो चुकी है। इस बीच सीरियल में हरिणी ड्रग्स केस में फंसेगी और विराट पुलिस के साथ उसे खोज रहा है। तभी फिर से उसका सामना सई से हो जाएगा। अपकमिंग एपिसोड में सवि किसकी बेटी है, इस बात का खुलासा भी होने वाला है।

ड्रग केस में फंसी हरिणी

सई जान चुकी है कि विनायक विराट का बेटा नहीं है। अब दर्शक इंतजार कर रहे हैं कि विराट सवि की सच्चाई जाने और दोनों के बीच गलतफहमियां दूर हों। करंट ट्रैक में देखेंगे कि हरिणी अनजाने में ड्रग स्कैंडल में फंस जाती है। वह मॉडलिंग के लिए सिगरेट लेकर शूट करवाती है और उसे पता नहीं होता कि यह ड्रग्स है। तभी पुलिस की रेड पड़ती है। ये रेड विराट की लीडरशिप में होती है। हरिणी उसे देखकर घबरा जाती है और भाग खड़ी होती है। विराट नहीं देख पाता कि वह लड़की हरिणी है और उसकी तलाश में लग जाता है। तभी उसे ऑटो रिक्शा में सई दिख जाती है। हरिणी उसके साथ बैठ जाती है और इससे रिक्वेस्ट करती है कि उसे बचा ले। सई हरिणी को घर छोड़ने जाती है।

विराट ने किया सई को जलील

वह चव्हाण हाउस के बाहर खड़ी होती है और विराट उसे एक बार फिर से जलील करता है। विराट सई से कहता है कि वह उसके घरवालों से मेलजोल न बढ़ाए और न ही उसके घर के बाहर खड़ी हो। सई विराट को मुंहतोड़ जवाब देती है। वह बोलती है कि उसे कोई शौक नहीं है बल्कि वह हरिणी को छोड़ने आई थी। उसने हरिणी को भी बोल दिया है कि उसे मामी न कहे। वह विराट को याद दिलाती है कि वह भी उसके घर तक आता है।

होगा सवि के पिता का खुलासा

अपकमिंग एपिसोड में सवि के पिता के नाम का खुलासा होने वाला है। सवि ने एक खास ब्लैक ड्रेस रखी है जो वह अपने पिता से मिलने के वक्त पहनना चाहती है। विनायक सवि को अपने आई-बाबा की एनिवर्सरी पर बुलाता है। वह चाहता है कि सवि इस मौके पर वही ड्रेस पहने। शो पर जल्द खुलासा हो जाएगा कि सवि विराट की बेटी है।