बाइक पर निकले, छात्रा का दुपट्टा खींचा और हवा में उड़ाया, अब पहुंचे सलाखों के पीछे

बाइक पर निकले, छात्रा का दुपट्टा खींचा और हवा में उड़ाया, अब पहुंचे सलाखों के पीछे

August 7, 2023 Off By NN Express

उत्तर प्रदेश के कानपुर में दो मनचलों को एक लड़की का दुपट्टा खींचकर हवा में उड़ाना भारी पड़ गया. लड़की का दुपट्टा उड़ाते हुए उनकी करतूत सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई. जब पुलिस को इस पूरे मामले की जानकारी मिली तो जांच की गई. पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर दबिश दी. फिलहाल दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ जांच की जा रही है.

जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला कानपुर के पनकी थाना क्षेत्र का है, यहां पर स्कूल से लौट रही दो छात्राओं के साथ दो मनचलों ने छेड़छाड़ कर दी. यह घटना शहर के भाटिया तिराहे से स्टेशन साइड जाने वाली रोड का है. यहां पर दो छात्राएं स्कूल से लौट रही थीं. इसी दौरान दो मनचले बाइक से तेजी से निकले और एक छात्रा का दुपट्टा खींच कर हवा में उड़ा दिया. थोड़ी दूर जाकर दोनों मनचलों ने छात्रा का दुपट्टा सड़क पर फेंक दिया.

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

यह पूरा घटना पास ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. किसी ने सीसीटीवी की फुटेज को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही यह वीडियो वायरल हो गया. वायरल होने के बाद यह पूरा मामला पुलिस की नजर में आया. पुलिस ने तुरंत संज्ञान लेते हुए वीडियो की जांच पड़ताल शुरू कर दी. पुलिस ने जब पूछताछ की तो आरोपियों को पहचान की गई.

मनचलों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने तुरंत ही कार्रवाई करते हुए दोनों मनचलों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार दोनों आरोपियों की पहचान रोहित और अर्जुन नाम के युवकों के रूप में की गई है. पुलिस ने बताया कि दोनों मनचलों ने एक इससे पहले एक मोबाइल लूट की घटना को भी अंजाम दिया था. छात्रा का दुपट्टा खींचने के आरोप में दोनों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है.