ब्वॉयफ्रेंड को घर बुलाने पर विरोध किया तो बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी पिता की पिटाई

ब्वॉयफ्रेंड को घर बुलाने पर विरोध किया तो बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी पिता की पिटाई

August 7, 2023 Off By NN Express

सहजनवां (गोरखपुर)। सहजनवां नगर पंचायत क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने बेटी को प्रेमी से मिलने से मना किया तो उसने प्रेमी के साथ मिलकर पिता की ही पिटाई कर दी। पिता ने अपनी बेटी व उसके प्रेमी के विरुद्ध सहजनवां पुलिस को तहररी दी। पुलिस ने हरपुर बुदहट के रहने वाले युवक और बेटी के विरुद्ध केस दर्ज किर लिया है।

यह है मामला

नगर पंचायत क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति की पुत्री हरपुर बुदहट क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले युवक से प्रेम करती है। इसकी जानकारी स्वजन को भी है और इनके रजामंदी से दोनों युगल अक्सर मिलते भी थे। बताया जा रहा है कि पांच अगस्त की रात 11 बजे युवक प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा। दोनों अंदर कमरे में बैठकर बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान युवती के पिता भी पहुंच गए और उन्होंने बताचीत का विरोध किया। साथ ही प्रेमी युवक को जाने के लिए कह दिया।

युवती के पिता ने बताया कि इसी बात को लेकर उनकी बेटी और युवक दोनों विवाद करने लगे और दोनों ने मिलकर पिटाई कर दी। साथ ही जान से मारने की धमकी दी। थाना प्रभारी महेन्द्र मिश्रा ने बताया कि केस दर्ज करने के बाद आरोपित युवक का शांति भंग में चालान कर दिया गया है।