पत्नी व उसके प्रेमी की कुल्हाड़ी से हत्या करने के बाद पति पहुंचा थाने

पत्नी व उसके प्रेमी की कुल्हाड़ी से हत्या करने के बाद पति पहुंचा थाने

August 7, 2023 Off By NN Express

टीकमगढ़-निवाड़ी । निवाड़ी थाना क्षेत्र के तहत कैना गांव में खेत पर काम करने पहुंचे पति ने जब अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ देखा तो वह बौखला गया। गुस्से में आकर उसने कुल्हाड़ी से पत्नी व उसके प्रेमी पर वार कर दिए। महिला व उसके प्रेमी की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों की हत्या करने के बाद आरोपित पति कुल्हाड़ी लेकर सीधे थाने पहुंच गया और आत्मसमर्पण कर दिया। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है।

घटनाक्रम के मुताबिक निवाड़ी थाने के ग्राम कैना निवासी रामगोपाल कुशवाहा 35 वर्ष सुबह से देवराखेरा रोड़ स्थित अपने खेत पर पहुंचा तो यहां पर उसकी पत्नी अनीता कुशवाहा 32 एवं घनश्याम रैकवार 35 वर्ष मौजूद था। पत्नी के साथ घनश्याम को देखकर रामगोपाल आग-बबूला हो गया और उसने खेत पर पड़ी कुल्हाड़ी से दोनों की हत्या कर दी। इसके बाद वह सीधे निवाड़ी थाने पहुंचा और पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी।

आरोपित से पूरी घटना सुनकर पुलिस भी परेशान हो उठी और सीधा मौके पर पहुंची। यहां पर पड़े दो शवों को देखकर लोग सकते में आ गए। बुरी तरह से क्षत-विछत शवों को देखने के बाद तत्काल ही एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फिलहाल घटना को लेकर पुलिस किसी प्रकार की जानकारी नहीं दे रही है।