Monsoon Date Ideas: बारिश में इन तरीकों से भरें अपनी लव-लाइफ में रोमांस

Monsoon Date Ideas: बारिश में इन तरीकों से भरें अपनी लव-लाइफ में रोमांस

August 6, 2023 Off By NN Express

Monsoon Date Ideas: मानसून का मौसम तन और मन को तरोताजा करने के साथ आपकी लव लाइफ में रोमांस एड करने का भी सीज़न होता है। इस मौसम में साथ बैठकर चाय की चुस्कियां लेना, हाथ थामकर घंटों बस बारिश को निहारते रहना एक अलग ही तरह का एहसास होता है।

ये छोटी-छोटी एक्टिविटीज भी आपके रिलेशनशिप को खास बनाने का काम करती हैं, तो अगर आप बारिश के चलते कहीं बाहर घूमने-फिरने का प्लान नहीं कर पा रहे हैं, तो इन आइडियाज को करें ट्राई और भरें अपनी लाइफ में प्यार के रंग।

 

1. बेकिंग

अगर आप दोनों को खाने-पीने का शौक है, तो आप बारिश के सीज़न में साथ में बेकिंग कर सकते हैं। बारिश में रोमांटिक सी म्यूजिक लगाकर किचन में लग जाएं साथ में बेकिंग करने में। आप कप केक, बनाना ब्रेड्स या मीठे से बचना चाहें, तो फुकाशिया ब्रेड भी बना सकते हैं। बेकिंग स्टैंडर्ड कुकिंग से अलग होती है, डेफिनेटली आप इसे एन्जॉय करेंगे।

2. मूवी नाइट

वैसे आप लव लाइफ में रोमांस भरने के लिए मूवी नाइट का भी प्लान कर सकते हैं। अपनी पसंद की कोई नई या पुरानी मूवी लगाएं और पॉपकार्न के साथ एनजॉय करें। मूवी नाइट के लिए लाइट्स की सेटिंग करके रखें, फोन साइलेंट करें और बिना किसी डिस्टर्बेंस के मूवी डेट नाइट को एन्जॉय करते हुए पार्टनर के साथ टाइम स्पेंड करें।

3. लॉन्ग ड्राइव

अगर आपको बारिश में घर के अंदर पैक रहना पसंद नहीं, तो निकल जाए पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर, लेकिन हां इसके लिए घर के आसपास ही कोई जगह चुनें। कम ट्रैफिक वाले रूट पर निकल पड़ें। पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राइव और सूदिंग सी म्यूजिक वाकई आपके दिन को बना देगी यादगार। 

4. इंडोर गेम्स

बारिश में बाहर जाकर ट्रैफिक और जलभराव को फेस करने का मन नहीं, तो अच्छा होगा आप इंडोर डेट का प्लान करें। इस इंडोर डेट में आप पार्टनर के साथ बोर्ड गेम्स खेलने का प्लान कर सकते हैं। अगर आप दोनों गेमिंग फैन हैं, तो चेस, लूडो, जेंगा या स्क्रैबल जैसे कई ऑप्शन हैं। अगर डिजिटल गेमिंग फैन हैं और आपके पास प्लेस्टेशन है, तो उस पर तो गेम्स की भरमार होती है। गेम्स खेलना परफेक्ट डेट आइडिया है।

5. इंडोर डेट

बारिश को एंजॉय करना चाहते हैं, तो घर की बैलकनी में या घर के ऐसे कोने में एक छोटी सी टेबल और चेयर लगाएं जहां से आप बारिश के नजारे को एन्जॉय कर सकें। पार्टनर की पसंद का कुछ बनाएं और उन्हें इस प्यारे से सेटअप के साथ सरप्राइज करें।