अंजू के पिता और भाई को पेट पालने की चिंता, छिन गया काम, ये है वजह…..

अंजू के पिता और भाई को पेट पालने की चिंता, छिन गया काम, ये है वजह…..

August 5, 2023 Off By NN Express

ग्वालियर । फेसबुक फ्रेंड से मिलने के लिए पाकिस्तान जा पहुंची अंजू रफाइल के पिता और भाई का गांव में विरोध होने लगा है। भाई नौकरी छोड़कर ग्वालियर आ गया है। यहां पिता की देखरेख के लिए वह आ गया। उधर पिता का भी काम अब छिन गया है। उन्हें कोई काम देने को तैयार नहीं है। गांव में उनका लगातार विरोध हो रहा है।

अब अंजू के पिता और भाई पर पेट पालने तक का संकट है। यह लोग डरे हुए हैं, परेशान हैं। वहीं अंजू को लेकर जो अफवाहें सामने आ रही है, उससे लोगों में उसके प्रति और गुस्सा बढ़ता जा रहा है। पहले 4 अगस्त तक उसके भारत आने की चर्चा थी, लेकिन अब तक वह भारत नहीं लौटी है। वह भारत लौटेगी या नहीं, इसे लेकर भी तमाम सवाल उठ रहे हैं।

ग्वालियर के टेकनपुर स्थित बोना गांव की रहने वाली अंजू रफाइल भिवाड़ी से पाकिस्तान चली गई थी। अंजू रफाइल अपने पति अरविंद और दो बच्चों के साथ भिवाड़ी स्थित टेरा एलीगेंंस सोसायटी में रह रही थी।

फेसबुक पर उसकी करीब 3 साल से पाकिस्तान में रहने वाले नसरुल्लाह से दोस्ती थी। उसी से मिलने के लिए 21 जुलाई को वह भिवाड़ी से पाकिस्तान चली गई थी। उसने इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताया। पति और स्वजनों से पूरी जानकारी छिपाई। जब वह पाकिस्तान पहुंच गई तब पता लगा था।

इसके बाद उसने नसरुल्लाह से निकाह भी कर लिया और धर्म परिवर्तन भी कर लिया। वहां उसे फ्लैट सहित कई उपहार मिले। इन स्थितियों में अब उसके परिवार का विरोध हो रहा है। उसके भाई और पिता का गांव में विरोध हो रहा है।

भाई डेविड का कहना है उनका हुक्का पानी बंद करने की तैयारी है। अब उन्हें डर भी लगता है। अंजू ने जो किया, उस बारे में कुछ नहीं पता था लेकिन इसकी वजह से उन्हें हर कोई संदेह की दृष्टि से देखता है।