Chandramukhi 2 Poster: जल्द ‘चंद्रमुखी’ बनकर सामने आएंगी कंगना रनोट, मेकर्स ने शेयर की पहली झलक

Chandramukhi 2 Poster: जल्द ‘चंद्रमुखी’ बनकर सामने आएंगी कंगना रनोट, मेकर्स ने शेयर की पहली झलक

August 4, 2023 Off By NN Express

Chandramukhi 2 Poster: बॉलीवुड की फीयरलेस क्वीन कंगना रनोट जल्द ही फिल्म ‘चंद्रमुखी’ के साथ एक बार फिर से फैंस के बीच में लौटने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। इस फिल्म में वह साउथ एक्टर राघव लॉरेंस के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी।

कुछ दिनों पहले ही फिल्म से राघव का वेट्टैयन राजा का पहला लुक मेकर्स ने फैंस के साथ शेयर किया था। जिसमें उनके तीखे तेवर देखने को मिले।

उनके बाद अब ‘चंद्रमुखी-2’ के मेकर्स ने ये बताया कि क्वीन कंगना रनोट का फिल्म से पहला लुक कब सामने आएगा। उन्होंने फिल्म से उनकी एक झलक भी शेयर की।

इस दिन चंद्रमुखी से सामने आएगा कंगना का लुक

कुछ समय पहले ही मेकर्स ने फिल्म चंद्रमुखी से कंगना के लुक की टीजर के रूप में एक झलक शेयर की है। जिसमें  कंगना की पुरानी फिल्मों को लेते हुए अंत में चंद्रमुखी 2 से मेकर्स ने उनकी बस आंखों की एक झलक शेयर की।

इस ग्लिम्प्स को शेयर करने के साथ ही मेकर्स ने ये बताया कि कंगना रनोट का  चंद्रमुखी-2 से पहला लुक कल यानी कि शनिवार को कल 11 बजे रिलीज किया जाएगा। इस इंस्टाग्राम पोस्ट को शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा, “अब इंतजार खत्म हो रहा है।

क्वीन जो हमारे दिलों पर अपनी बोल्डनेस, ब्यूटी और किरदार से सालों से राज कर रही हैं, अब वह वापस आ रही हैं। कंगना रनोट के फर्स्ट लुक को देखने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें, कल 11 बजे तक”।

कंगना के लुक को देखने के लिए बढ़ी फैंस की बैचेनी

कंगना का चंद्रमुखी-2 से पहला लुक देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “इंटरनेट पर कल तहलका मचने वाला है”। दूसरे यूजर ने लिखा, “क्वीन को चंद्रमुखी बनते देखने का इंतजार नहीं कर सकते हैं”।

अन्य यूजर ने लिखा, “कंगना की एक झलक देखने के बाद आज सच में नींद नहीं आने वाली है, बहुत बेसब्री से इंतजार कर रही हूं”। चंद्रमुखी 2 को ओरिजिनल भाषा तमिल के अलावा, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।

चंद्रमुखी 2 साल 2005 में पी. वासु द्वारा निर्देशित फिल्म ‘चंद्रमुखी’ का सीक्वल है, जिसमें रजनीकांत और ज्योतिका मुख्य भूमिका में नजर आए थे। पी. वासु ने फिल्म का निर्देशन किया है।