WhatsApp ने कॉलिंग से जुड़ी परेशानी का पेश किया समाधान, इन यूजर्स ने की थी शिकायत…

WhatsApp ने कॉलिंग से जुड़ी परेशानी का पेश किया समाधान, इन यूजर्स ने की थी शिकायत…

August 2, 2023 Off By NN Express

डेस्क। मेटा के पॉपुलर चैटिंग ऐप वॉट्सऐप का इस्तेमाल चैटिंग ही नहीं, कॉलिंग और फाइल शेयरिंग जैसे कामों के लिए भी किया जाता है। वॉट्सऐप का एक बड़ा यूजर बेस है यही वजह है कि कंपनी अपने अलग अलग यूजर्स की जरूरत को ध्यान में रखते हुए नए अपडेट्स जारी करती है।

अगर आप भी वॉट्सऐप का इस्तेमाल अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में करते हैं तो ये जानकारी आपके काम की हो सकती है।

वॉट्सऐप के बीटा टेस्टर्स को आ रही थी परेशानी

दरअसल, वॉट्सऐप अपने यूजर्स के लिए नए- नए फीचर्स रोलआउट करता रहता है, लेकिन आम यूजर्स के लिए नए फीचर्स लाने से पहले इन्हें बीटा टेस्टर्स के लिए पेश किया जाता है।

इसी कड़ी में वॉट्सएप के एंड्राइड बीटा टेस्टर्स को ऐप में वॉइस और वीडियो कॉलिंग को लेकर परेशानी आ रही थी। नए अपडेट के मुताबिक अब इस इशू को फिक्स कर लिया गया है।Wabetainfo की एक लेटेस्ट रिपोर्ट में इस इशू को फिक्स किए जाने की बात कही गई है।

बीटा टेस्टर्स को क्या परेशानी आ रही थी

पिछले एंड्राइड बीटा अपडेट के बाद यूजर्स वॉट्सऐप पर कॉलिंग को लेकर परेशानी झेल रहे थे। वीडियो कॉलिंग में यूजर्स ने ग्लिच की शिकायत की थी, जबकि ऑडियो कॉलिंग के दौरान भी आवाज रुक रुक कर सुनी जा रही थी। कॉलिंग को लेकर इस परेशानी को ऐप दोबारा इंस्टॉल करने के साथ भी दूर नहीं किया जा पा रहा था।

परेशानी के समाधान के लिए क्या करना होगा

Wabetainfo की इस रिपोर्ट के मुताबिक बीटा टेस्टर्स को इस परेशानी के समाधान के लिए नए अपडेट को इंस्टॉल करना होगा।

वॉट्सऐप के एंड्राइड बीटा टेस्टर्स के लिए मेटा ने ऐप का नया वर्जन 2.23.16.11 पेश किया है। बीटा टेस्टर्स वॉट्सऐप के नए वर्जन को डाउनलोड कर सकते हैं। चैटिंग ऐप वॉट्सऐप के बीटा टेस्टर्स ऐप के नए वर्जन को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।