RARKPK Box Office Collection Day 2 : ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का धमाल जारी, दूसरे दिन की इतने करोड़ की कमाई

RARKPK Box Office Collection Day 2 : ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का धमाल जारी, दूसरे दिन की इतने करोड़ की कमाई

July 30, 2023 Off By NN Express

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Ranveer Singh and Alia Bhatt) की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने शुक्रवार को रिलीज़ हुई है। फिल्म ने पहले दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन किया है। पहले दिन की तुलना में दूसरे दिन फिल्म ने 45 प्रतिशत की ज्यादा कमाई की है।

फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 16.05 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसके साथ फिल्म की कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 27.15 करोड़ हो गया है। फिल्म ने दूसरे दिन कमाई में 45% की उछाल दर्ज की है। ऐसा ही बड़ा उछाल रविवार को भी देखने को मिल सकता है। बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों के अनुसार फिल्म ने पहले दिन 11.10 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स से मेकर्स काफी खुश नजर आ रहे हैं। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

करण जौहर द्वारा निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की बात करें तो 160 करोड़ में बनी इस बॉलीवुड फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह के अलावा सुपरस्टार धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं।

RARKPK Box Office Collection Day 2: ऐसी है फिल्म की कहानी 

फिल्म एक बिजनेस टाइकून पंजाबी फैमिली के लड़के रॉकी और बंगाली परिवार लड़की रानी की कहानी है। दोनों को प्यार हो जाता है और वह अपनी फैमिली को मनाने में लग जाते हैं, जो कि एक-दूसरे से काफी अलग हैं।