4 महीने बाद आकांक्षा दुबे की मां ने रो-रोकर लगाई गुहार, बेटी के लिए की इंसाफ की मांग

4 महीने बाद आकांक्षा दुबे की मां ने रो-रोकर लगाई गुहार, बेटी के लिए की इंसाफ की मांग

July 29, 2023 Off By NN Express

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत को 4 महीने हो गए हैं जिससे उसकी मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. लेकिन उसकी मौत के मामले में अभी तक कोई इंसाफ नहीं मिला है. मौत के 4 महीने बाद भी आकांक्षा दुबे की मां इंसाफ के लिए दर-दर भटक रहीं है.

लेकिन उसकी कोई मदद नहीं कर रहा है. इससे परेशान होकर आकांक्षा दुबे की मां ने उसके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो वायरल किया है जिसमें वह रो-रोकर बेटी के लिए इंसाफ की मांग कर रही है. ताकि उसकी बेटी को न्याय मिल सके.

आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में उसकी मां ने भोजपुरी सिंगर समर सिंह और उसके सहयोगी संजय सिंह पर हत्या का आरोप लगाया है. इसके अलावा उसने इन लोगों के खिलाफ पुलिस थाने में आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मुकदमा दर्ज भी कराया है. इसके बावजूद भी आकांक्षा की मां को न्याय नहीं मिल पा रहा है.

आकांक्षा की मां का कहना है कि बेटी की मौत को 4 महीने हो गए हैं लेकिन अभी भोजपुरी इंडस्ट्री से कोई भी बेटी के इंसाफ के लिए सामने नहीं आया है. सब अपने में बिजी में हैं. सब के सब चुप्पी साधे हैं. और कुछ भी कहने के लिए सामने नहीं आ रहे हैं. जब बेटी आकांक्षा भोजपुरी इंडस्ट्री को ही अपना परिवार मानती थी. आज वो परिवार कहां गया है. जो बेटी को इंसाफ दिला सके.

कोई भी नहीं आ रहा सामने

आकांक्षा की वीडियो में ये भी कहा कि जब पवन सिंह, अक्षरा उसके घर पर आए थे तो वे बहुत दुखी थे. अगर वो दुखी तो बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए आगे क्यों नहीं आए. इसके अलावा कई भोजपुरी एक्ट्रेस हैं जो अकांक्षा को न्याय दिला सकते थे लेकिन कोई भी अकांक्षा को न्याय दिलाने के लिए आगे नहीं आया.

बता दें कि एक मां रो-रोकर अपनी बेटी के मौत की सीबीआई जांच कराने की मांग कर रही है. मां ने कहा कि मेरी बेटी किसी भी हाल में आत्महत्या नहीं कर सकती. उसने आरोप लगाया कि समर सिंह और संजय सिंह ने मिलकर उसे मारा है. इसके अलावा दोनों आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की है.