खाली क्लासरूम में बुलाया, प्राइवेट पार्ट को किया टच… टीचर की शर्मसार करने वाली हरकत

खाली क्लासरूम में बुलाया, प्राइवेट पार्ट को किया टच… टीचर की शर्मसार करने वाली हरकत

July 27, 2023 Off By NN Express

झारखंड की राजधानी रांची से एक शर्मनाक खबर सामने आ रही है जहां पर एक टीचर ने अपनी क्लास में पढ़ने वाली छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर दी. स्थानीय लोगों तक यह बात पहुंची तो उन्होंने टीचर के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि स्थानीय लोगों ने टीचर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

पूरी दुनिया में जहां टीचर को एक सम्मानित ओहदा दिया गया है वहीं ऐसी घटनाएं इस ओहदे को शर्मसार कर देती हैं. झारखंड के एक निजि स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा को आरोपी टीचर रंथु उर्फ जगन्नाथ मिश्रा ने खाली क्लासरूम में बुलाया. छात्रा को अपने पास बुलाने के साथ ही वह उसे गलत तरीके से छूने लगा. इतना ही नहीं उसने छात्रा के प्राइवेट पार्ट्स पर भी टच किया.

स्थानीय लोगों ने किया प्रदर्शन

नाबालिग छात्रा इस हादसे के बाद बहुत घबरा गई और उसने घर जाकर परिजनों से इसकी शिकायत की. उसने यह भी बताया कि टीचर ने यह घटना किसी को भी बताने से इनकार किया है. टीचर ने छात्रा को जान से मारने की धमकी भी दी थी. जब छात्रा के परिजनों को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने तुरंत पिठोरिया थाना में इस मामले की शिकायत की. आदिवासी समाज के कई लोग थाने के सामने इकट्ठा होकर प्रदर्शन करने लगे.

आरोपी टीचर गिरफ्तार

पुलिस ने मामला बिगड़ता देख आरोपी टीचर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की और उसे गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी की कार्रवाई बताकर पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाया और शांत कराया. स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी टीचर रंथु मिश्रा उर्फ जगन्नाथ मिश्रा इससे पहले भी दो छात्राओं के साथ इस तरह की हरकत कर चुका है. फिलहाल आरोपी शिक्षक के ऊपर जांच जारी है.