महिला की दर्दनाक मौत, मचा कोहराम…. जांच में जुटी पुलिस….

महिला की दर्दनाक मौत, मचा कोहराम…. जांच में जुटी पुलिस….

July 26, 2023 Off By NN Express

बूंदी। बूंदी उपखंड क्षेत्र के कांकरा डूंगर गांव में अजीबो गरीब मामला सामने आया है। झाड़ू निकालते वक्त पंखें से आए करंट की चपेट में आकर महिला बेहोश हो गई। परिजन महिला को अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। जब महिला को वापस घर लेकर पहुंचे तो महिला ने कुछ हलचल की, इसके बाद परिजन फिर से अस्पताल पहुंचे, यहां जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया। जानकारी के अनुसार कांकरा डूंगर गांव की निवासी विधवा महिला गीता मीणा पति कन्हैया लाल मीणा सुबह साढ़े 6 बजे करीब घर में झाडू लगा रही थी। टेबल फेन से करंट की चपेट में आने से महिला नीचे गिर गई और पंखा महिला के ऊपर गिर गया।

सुबह पंडित आटा लेने आया तो महिला को बेहोशी की हालत में देखकर घर वालों और पड़ोसियों को सूचना दी। परिजन तुरंत महिला को अस्पताल लेकर पहुंचे जहा पर डॉक्टर रोहिताश मीणा ने महिला को मृत घोषित कर दिया। परिजन मृत महिला को घर लेकर पहुंचे तो मृत महिला के हलचल होने पर तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर चिकित्सा प्रभारी डॉ. अभिषेक कसेरा ने मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही के आरोप लगा दिए और हंगामा शुरू हो गया। हंगामा देखते हुए डॉक्टर कसेरा ने पुलिस को मौके पर बुला लिया। पुलिस ने पंच नामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।जब महिला को दुबारा लेकर आए तो मैंने ही चैक किया, महिला मृत थी। परिजन जिंदा होने की आशंका को लेकर वापस लेकर आए और हंगामा खड़ा कर दिया।