‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ कैसी है? पत्नी आलिया की फिल्म पर रणबीर कपूर ने ये कहा

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ कैसी है? पत्नी आलिया की फिल्म पर रणबीर कपूर ने ये कहा

July 26, 2023 Off By NN Express

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर अपनी फैमली ड्रामा फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में उनकी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की रिलीज में बस कुछ ही घंटे बाकी हैं. फिल्म की रिलीज से पहले करण जौहर ने बॉलीवुड स्टार्स के लिए ‘रॉकी रानी की प्रेम कहानी’ की स्पेशल स्क्रिनिंग होस्ट की. इस स्क्रिनिंग में रानी के लियल लाइफ रॉकी उनके साथ पहुंचे. साफ शब्दों में कहें तो रणबीर कपूर ने पत्नी आलिया के साथ इवेंट पर शिरकत की.

रणबीर के अलावा इस स्क्रिनिंग में करिश्मा कपूर, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, शबाना आजमी, जया बच्चन, नेहा धूपिया, अंगद बेदी, सारा अली खान, मलाइका अरोड़ा समेत कई सितारे इस फिल्म को देखने पहुंचे. सभी सितारों ने फिल्म देखी और तारीफ की. लेकिन फिल्म का फर्स्ट रिव्यू रणबीर कपूर ने किया. एक्टर ने से सवाल किया गया कि उन्हें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म कैसी लगी.

जिसका जवाब देते हुए रणबीर ने कहा कि उन्हें फिल्म बहुत पसंद आई. इसके अलावा रिव्यू के सवाल पर उन्होंने फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया. इससे पहले जब आलिया और रणबीर एक साथ स्क्रिनिंग पर पहुंचे तो सभी को इस जोड़ी का अंदाज काफी पसंद आया.

कपल इस इवेंट पर ट्विनिंग करता हुआ नजर आया. दोनों ने ब्लैक कलर की सेम टी-शर्ट पहनी थी. जिसपर फिल्म का नाम लिखा हुआ था. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बता दें, हाल ही में सीबीएफसी ने मेकर्स को फिल्म से कुछ सीन हटाने को कहा था जिसमें गलत भाषा का इस्तेमाल किया गया था. इसके अलावा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के संदर्भ को हटाने के लिए कहा था.

जिसमें डायलॉग ‘खेला होबे’ (गेम ऑन) भी शामिल था. बात करें फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की तो ये 28 जुलाई को सभी के बीच आने वाली है. इस फिल्म पर सभी निगाहें टिकी हैं. हर कोई देखना चाहता है कि क्या रणवीर और आलिया की जोड़ी एक बार फिर से धमाल मचा पाएगी.