Private School के  टीचर ने की गंदी हरकत, छात्राओं की शिकायत पर मचा बवाल….

Private School के टीचर ने की गंदी हरकत, छात्राओं की शिकायत पर मचा बवाल….

July 26, 2023 Off By NN Express

जबलपुर शहर से एक टीचर की शर्मनाक हरकतों की खबर सामने आई है. यहां पर एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली कुछ छात्राओं ने स्कूल के ही एक टीचर पर गंभीर आरोप लगाए हैं. छात्राओं ने कहा है कि उनका टीचर उन्हें देखकर अश्लील हरकतें करता है और छात्राओं को बहाने से गलत जगह पर टच करता है. जब इस बात की खबर छात्राओं के पैरेंट्स को लगी तो टीचर के खिलाफ शिकायत की गई.

मामले ने तूल पकड़ा तो अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्यों ने स्कूल में जाकर हंगामा कर दिया और आरोपी टीचर के खिलाफ कार्यवाही की मांग करने लगे. विरोध प्रदर्शन जब उग्र हो गया तो पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच हल्की झड़प हो गई. इसके बाद पुलिस को मामला शांत करने के लिए हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा. जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला शहर के तिलवारा थाना क्षेत्र का है.

जमकर हुआ हंगामा

दरअसल जब छात्राओं ने अपने घर पर जाकर इस बात की शिकायत की तो एबीवीपी के कार्यकर्ता और छात्राओं के अभिभावक प्राइवेट स्कूल पहुंचे और प्रदर्शन करते हुए आरोपी टीचर के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे. स्कूल के प्रिसिंपल भी सामने आए तो उनके सामने भी विरोध दर्ज कर आरोपी टीचर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई. जब प्रिंसिपल ने उनकी बात सुनने से इनकार कर दिया तो इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई.

पुलिस ने किया लाठीचार्ज

पुलिस मौके पर पहुंची और प्रदर्शन को कंट्रोल करने के लिए लाठीचार्ज कर दिया. जिसकी वजह से माहौल और भी ज्यादा तनावपूर्ण हो गया. देखते ही देखते भारी संख्या में छात्र इकट्ठे हो गए. छात्रों की बढ़ती संख्या को देखते हुए पुलिस अफसर भी मौके पर पहुंचे और शांति की अपील करने लगे.

लेकिन प्रदर्शनकारियों ने टीचर के सीसीटीवी फुटेज पुलिस को दिखाए. बरगी सीएसपी अंकिता खातरकर ने कहा है कि टीचर को स्कूल से सस्पेंड किया गया है और छात्राओं से शिकायत लेकर गंभीरता से जांच की जा रही है.