मां ने सौतेले बेटे को रॉड से मारकर घर के पीछे शव को दफनाया, जानिए वजह….

मां ने सौतेले बेटे को रॉड से मारकर घर के पीछे शव को दफनाया, जानिए वजह….

July 25, 2023 Off By NN Express

झारखंड के पलामू जिला में मां की ममता शर्मसार हो गई. मां जैसे पवित्र शब्द को भी कलंकित करने का मामला सामने आया है. जहां एक कलयुगी मां ने 12 साल के अपने सौतेले बेटे को काम के बहाने बुलाकर लोहे की रॉड से मारकर हत्या कर दी.

इसके बाद सबूत मिटाने के उद्देश्य से उसके शव को घर के पीछे के एक गड्ढे में दफन कर दिया. कलयुगी सौतेली मां अपने साजिश में सफल हो पाती. इससे पहले मृतक 12 वर्षीय बच्चे विवेक कुमार के छोटे भाई ने पूरी हत्याकांड को देख लिया था. उसने ग्रामीणों को जाकर हत्याकांड की जानकारी दे दी.

हत्याकांड की सूचना मिलते ही मनहो गांव के लोगों ने छतरपुर थाना में शिकायत दर्ज कराई. मौके पर पहुंची छतरपुर थाना की पुलिस ने मृतक 12 वर्षीय बच्चे के शव को गड्ढे से निकाल कर हत्या की आरोपी सौतेली मां काजल देवी को हिरासत में ले लिया. आरोपी मां ने पुलिस के सामने अपने 12 वर्षीय सौतेले बेटे विवेक की हत्या करने के जुर्म को स्वीकार कर लिया है.

दोनों सौतेले बेटों को देखना नहीं चाहती थी सौतेली मां

दरअसल, मनहो गांव के रहने लालमोहन यादव ने दो शादियां की थीं. पहली पत्नी से लालमोहन यादव को दो बेटे, जबकि दूसरी पत्नी काजल देवी से दो बेटियां हैं. काजल देवी अपने पति लालमोहन यादव की पहली पत्नी के दोनों सौतेले बेटों को देखना नहीं चाहती थी. अक्सर दोनों बच्चों को किसी न किसी बहाने वह प्रताड़ित किया करती थी. पति से झूठी शिकायत कर उनकी पिटाई करवाया करती थी.

सिर में रॉड मारकर की हत्या

इसी बीच, सोमवार की रात सौतेली मां काजल देवी का अपने पति की पहली पत्नी से जन्मे 12 वर्षीय बेटे विवेक कुमार के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद से बौखलाई सौतेली मां काजल देवी ने खौफनाक कदम उठा लिया. विवेक को काम के बहाने अपने पास बुलाया. इसके बाद घर में रखी रॉड से उसके सिर पर प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

पुलिस ने हत्या में प्रयोग समान को किया बरामद

इतना ही नहीं हत्यारिन मां ने 12 वर्षीय मासूम बच्चे की हत्या करने के उपरांत उसके शव को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से उसके शव को घर के पीछे के एक गड्ढे में फेंक दिया. मां द्वारा की गई हैवानियत की पूरी घटना को मृतक विवेक के छोटे भाई ने देख लिया था. इसकी जानकारी उसने ग्रामीणों को दे दी.

ग्रामीणों के सहयोग से छतरपुर थाना की पुलिस ने हत्या की आरोपी सौतेली मां काजल देवी को गिरफ्तार कर लिया है. छतरपुर थाना की पुलिस ने नाबालिग बेटे को मौत के घाट उतारने वाली मां की निशानदेही पर घटनास्थल से खून से सना मृतक बच्चे का कपड़े सहित हत्या में प्रयोग किए गए अन्य सामानों को भी बरामद कर लिया है.