प्यार फिर शादी… होटल के कमरे में फांसी पर लटका पति तो बेड पर पत्नी का मिला शव

प्यार फिर शादी… होटल के कमरे में फांसी पर लटका पति तो बेड पर पत्नी का मिला शव

July 25, 2023 Off By NN Express

मध्य प्रदेश के इंदौर में सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां एक होटल में पति-पत्नी के शव मिले हैं. हालांकि, सूचना मिलते ही पुलिस और फॉरेंसिक टीम होटल पहुंची और मौके पर मौजूद सारे साक्ष्यों को इकट्ठा किया. पुलिस अफसरों के मुताबिक, पहली नजर में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है, लेकिन मौत की असली वजह का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल सकेगा.

घटना इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र की है. यहीं पर होटल के एक कमरे में पति-पत्नी ठहरे थे. मृतकों के नाम नंदिनी (पत्नी) और राहुल वर्मा हैं.इस घटना को लेकर भवरकुआं थाना प्रभारी शशिकांत चौरसिया ने बताया कि पति-पत्नी राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के अमर पैलेस कॉलोनी में रहते थे. एक साल पहले ही दोनों ने प्रेम विवाह किया था.

चार दिनों से होटल में रुके थे पति-पत्नी

जानकारी के मुताबिक, पिछले 3- 4 दिनों से दोनों होटल में रुके हुए थे. लेकिन जब उन्होंने होटल से चेकआउट नहीं किया तो होटल के कर्मचारी उनके कमरे में पहुंचे. हालांकि, उनके कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था, किसी तरह से होटल के कर्मचारियों ने दरवाजे को खोला, तो वे यह देखकर हैरान रह गए. राहुल का शव फांसी के फंदे पर झूल रहा था, वहीं नंदनी का शव पलंग पर पड़ा हुआ था.

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

होटल के कर्मचारियों ने तत्काल भंवरकुआं थाने की पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पहले तो होटल के कमरे को सील किया, इसके बाद दोनों के शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हालांकि, पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

वहीं, पुलिस ने मृतकों के मोबाइल को अपने कब्जे में ले लिया है. एक अधिकारी के मुताबिक, पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि हाल के दिनों में दोनों किस-किस के साथ संपर्क में रहे? दोनों की मोबाइल पर सबसे ज्यादा किससे बात हुई? पुलिस अधिकारी ने बताया कि जल्द ही इस मामले में पुलिस मृतकों के परिजनों का बयान लेगी.