‘ऐसे कपड़े ना पहनो, देश का नाम खराब होता है…’ जब राह चलते शख्स ने उर्फी जावेद को दी नसीहत, हो गईं आगबबूला

‘ऐसे कपड़े ना पहनो, देश का नाम खराब होता है…’ जब राह चलते शख्स ने उर्फी जावेद को दी नसीहत, हो गईं आगबबूला

July 25, 2023 Off By NN Express

टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद को कई बार अपने कपड़े को लेकर ट्रोल होना पड़ता है. वो ऐसी ड्रेसेस में नजर आती हैं कि यूजर्स जमकर उन्हें ट्रोल करते हैं. हालांकि उर्फी पर इन चीजों का कोई असर नहीं होता है. हाल ही में उर्फी एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं और वहां उन्हें एस शख्स ने ऐसी नसीहत दी कि वो जिस तरह के कपड़े पहनती हैं, ना पहना करें, उससे देश का नाम खराब होता है.

उर्फी जावेद और शख्स के बीच बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. देखा जा सकता है कि वीडियो में जींस और टीशर्ट पहने जो आदमी दिख रहा है वो उर्फी से कहता है कि ऐसे कपड़े ना पहनो, उससे इंडिया का नाम खराब होता है, हमलोगों का नाम खराब होता है. शख्स के इस बात पर उर्फी भड़क उठती हैं.

उर्फी हो गईं आगबबूला

शख्स के इस बात पर उर्फी जावेद आगबबूला हो जाती हैं. वो कहती हैं, “तो आपके बाप कुछ जा रहा है. नहीं जा रहा है, जाओ अपना काम करो. अंकल अपना काम करो.” वीडियो में एक और लड़की भी नजर आ रही है जो उर्फी और उस शख्स को शांत कराने की कोशिश कर रही है.

यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

ये वीडियो जैसे ही सामने आया है सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्फी को ट्रोल करना शुरू कर दिया और उस शख्स की खूब तारीफ हो रही है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “सैल्यूट है अंकल को, जो बोल दिया.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “आखिरकार किसी ने तो ये बोलने की हिम्मत की वो कितनी घटिया कपड़े पहनती है.” एक यूजर ने तो ये भी लिखा दिया, “उर्फी को इंडिया से बैन कर दो.”

बहरहाल, उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर अपने कपड़े को लेकर खूब सुर्खियों बटोरती हैं. टमाटर की महंगाई के बीच भी उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वो टमाटर की इयररिंग्स पहने नजर आईं.