परिवार ने दी प्यार करने की खौफनाक सजा, पुलिस को देख मां बिलखकर रोने लगी….

परिवार ने दी प्यार करने की खौफनाक सजा, पुलिस को देख मां बिलखकर रोने लगी….

July 24, 2023 Off By NN Express

बिहार के सीतमढ़ी जिले में एक युवती की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले के परसौनी थाना क्षेत्र मैलवार गांव के वार्ड नंबर 13 में पुलिस ने स्व. उमाशंकर साह की 18 वर्षीया पुत्री रागिनी कुमारी का शव उसके घर से बरामद किया है।

पुलिस ने मृतका की मां को हिरासत में लिया है। महिला से पूछताछ की जा रही है। थानाध्यक्ष शंभूनाथ सिंह ने बताया कि पुलिस को ग्रामीणों से सूचना मिली कि रागिनी के परिवार के लोगों ने उसकी हत्या कर शव को घर में ही गाड़ दिया गया है।

सूचना के सत्यापन के लिए पुलिस गांव में पहुंची। इसकी भनक लगते ही मृतका के घर के सभी लोग फरार हो गए। सिर्फ मृतका की मां घर में मौजूद थी, जो बिलख रही थी। पुलिस ने घर में दफन युवती के शव को गड्ढा खोदकर निकलवाया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, मृतका की मां ने पूछताछ में अपनी पुत्री की गला दबाकर हत्या कर देने की बात स्वीकार की है। मृतका की मां का कहना है कि उसने अपने बेटे के साथ इस घटना को अंजाम दिया। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, रागिनी का गांव के ही किसी लड़के के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसके घरवालों को इसकी भनक लग गई। पहले तो घरवालों ने इसका विरोध किया। जब रागिनी अपनी मां और भाई की बात न सुनी, तो दोनों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया।

 

थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतका की मां से पूछताछ की जा रही है। घर के अंदर गाड़े गए शव को निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।