Korba News : Social Media पर एक-दूसरे से जान-पहचान होने के बाद दोस्ती,युवक ने प्यार समझ…लड़की के घर जाकर खूब ड्रामा किया

Korba News : Social Media पर एक-दूसरे से जान-पहचान होने के बाद दोस्ती,युवक ने प्यार समझ…लड़की के घर जाकर खूब ड्रामा किया

July 23, 2023 Off By NN Express

कोरबा, 23 जुलाई। सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से जान-पहचान होने के बाद दोस्ती बढ़ी तो उसे युवक ने प्यार समझ लिया। जब लड़की के घर रिश्ता देखने मेहमान पहुंचे तो युवक ने उसके घर जाकर खूब ड्रामा किया और खुद को भी नुकसान पहुंचाया।

जानकारी के मुताबिक कोरबी पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम सिरमिना की निवासी 19 वर्षीय पीड़ता कॉलेज छात्रा है। उसकी जान पहचान कटघोस निवासी बाबी जायसवाल से इंस्टाग्राम में हुई जिससे इनकी दोस्ती हो गयी थी। फोन से दोनों की बात होती थी।

इस बीच 17 जुलाई को पीड़ता को देखने के लिए रिश्ता वाले मेहमान घर आये थे। इस बात की जानकारी बाबी जायसवाल को होने, पर वह शाम 6 बजे के लगभग पीड़ता के घर आया और जबरजस्ती घर में घुसकर गाली देने लगा। प्यार करता हूँ और तुमसे शादी करना चाहता हूँ, तुम दूसरे से शादी करने के लिए रिश्ता बुलाये हो कहकर हाथ-झापड़ से पीड़ता को मारने लगा। बीच बचाव करने पीड़ता की मां व बहन आये तो उनको भी हाथ-झापड़ से मारपीट किया।

इतने से मन नहीं भरा तो बाबी ने पीड़ता सहित उसकी मां व बहन के मोबाइल को पटक कर क्षति पहुंचाया। इसी दौरान तुम लोगों को फंसाऊंगा कहकर अपने पैर-हाथ को बाबी ने डंडा से मारा तथा खुद ही सिर को दीवाल पर पटका और ईट से अपने सिर को स्वयं मारा, जिससे उसे चोट लगा है। पिता की रिपोर्ट पर आरोपी बॉबी जायसवाल के विरुद्ध धारा 506, 323, 427,452,294 भादवि के तहत जुर्म दर्ज कर लिया गया है।