प्रेमिका के घर झगड़ा निपटाने आया प्रेमी, अवैध संबंध का आरोप लगा बेटे ने कुल्हाड़ी से काट डाला

प्रेमिका के घर झगड़ा निपटाने आया प्रेमी, अवैध संबंध का आरोप लगा बेटे ने कुल्हाड़ी से काट डाला

July 22, 2023 Off By NN Express

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में दिल दहलाने वाली वारदात हुई है. यहां एक युवक ने अपने घर में आए मुहल्ले के ही एक अधेड़ व्यक्ति की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी है. यह अधेड़ व्यक्ति आरोपी और उसकी मां के बीच चल रहे झगड़े को निपटाने के लिए पहुंचा था. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है. बारंबकी पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक की पहचान अशफाक निवासी सुबेहा कालोनी के रूप में हुई है. वहीं मृतक की पहचान इसी कॉलोनी में रहने वाले औसाफ के रूप में हुई है. बताया जा रहा है अशफाक की मां का 55 वर्षीय औसाफ के साथ प्रेम संबंध था और दोनों मौका देखकर एकांत में मिला करते थे. इस बात की खबर अशफाक को भी थी और इसी बात के लिए आए दिन उनके बीच झगड़े होते रहते थे.

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को भी मां बेटे के बीच झगड़ा हुआ था. इसके बाद अशफाक की मां ने अपने प्रेमी औसाफ को बुला लिया. पड़ोसियों से पूछताछ में पता चला कि औसाफ ने आकर अशफाक को समझाने की कोशिश की, लेकिन उसे देखकर अशफाक और गुस्से में आ गया. उसने तुरंत घर में रखी कुल्हाड़ी उठाई और औसाफ के ऊपर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए.

इसके बाद औसाफ को घसीटते हुए घर के बाहर लाकर डाल दिया. पड़ोसियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बुरी तरह जख्मी औसाफ को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में आरोपी अशफाक के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि पुलिस की अलग अलग टीमें आरोपी से पूछताछ कर रही हैं.

इसी के साथ मृतक के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने बताया कि अब तक की जांच में साफ हो चुका है कि यह वारदात अवैध संबंधों के चलते अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस इस मामले के सभी संभावित एंगल पर जांच करते हुए सबूत जुटाने की कोशिश कर रही है.