CG VIDEO : बीयर की बोतल से युवक पर किया गया जानलेवा हमला, निकली युवक की अतड़िया

CG VIDEO : बीयर की बोतल से युवक पर किया गया जानलेवा हमला, निकली युवक की अतड़िया

July 22, 2023 Off By NN Express

बिलासपुर, 22 जुलाई । जिले में दो पक्षों में विवाद हो गया। एक युवक पर बीयर की बोतल से जानलेवा हमला किया गया। जिसका वीडियो भी सामने आया है। युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

बिलासपुर में दो गुटों में झगड़ा हुआ, और वीडियो में दिख रहे इस युवक, जिसका नाम गणेश है, उसको पेट मे बीयर की बोटल से हमला किया जिससे पेट की अतड़िया तक बाहर आ गयी।प्रदेश की कानून व्यवस्था का हाल इस वीडियो से समझा जा सकता है।
वार्निंग = वीडियो में गाली, और दृश्य भयावह है। pic.twitter.com/wiNbGXGkRR— Advocate Priyanka Shukla (priya shukla) (@priyankaaap23) July 21, 2023

मिली जानकारी के अनुसार, घटना चकरभाठा थाना क्षेत्र का है। दरअसल, त्योहार में नाचने के दौरान लड़की को धक्का लगा था। जिसके बाद दो पक्षो के बीच विवाद बढ़ गया। आज फिर पुरानी उसी बात को लेकर विवाद हुआ और युवक पर बियर की फूटे बोतल को युवक के पेट के पास मार दिया। जिससे युवक बूरी तरह से जख्मी हो गया। घटना अचानकपुर देवारपारा में हुई। फिलहाल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर ली है और जांच में जुट गई है।