‘खबरदार जो मुझे छूने की कोशिश की’, टमाटर की कीमत ने बढ़ाई शिल्पा शेट्टी के दिल की धड़कन

‘खबरदार जो मुझे छूने की कोशिश की’, टमाटर की कीमत ने बढ़ाई शिल्पा शेट्टी के दिल की धड़कन

July 20, 2023 Off By NN Express

आम लोगों से जुड़े मुद्दों पर अक्सर फिल्में बनाई जाती हैं, लेकिन अब ट्रेंड बदल चुका है. अब फिल्मों से ज्यादा लोग रील्स का जमाना है. मुद्दा चाहे कोई भी क्यों हो उसपर एक-दो नहीं बल्कि कई सारी रील्स बन ही जाती हैं. फिलहाल देश में टमाटर के दामों ने आम आदमी नींद उड़ा रखी है. लेकिन बॉलीवुड सितारे और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर टमाटर की महंगाई पर जमकर वीडियो बना रहे हैं. अब इस लिस्ट में शिल्पा शेट्टा का नाम भी शामिल हो गया है.

दरअसल शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मजेदार वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो को हर कोई पसंद कर रहा है क्योंकि इससे सब कनेक्ट कर पा रहे हैं. वीडियो में शिल्पा शेट्टी एक ग्रॉसरी शॉप में खड़ी होकर टमाटर खरीदती हुई नजर आ रही हैं. हालांकि ये वीडियो काफी फनी है. जैसे ही शिल्पा लाल-लाल टमाटर देखकर खुशी से उसे उठाती हैं. पीछे से बैकग्राउंड साउंड आती हैं कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई, खबरदार जो मुझे छूने की कोशिश की.

ये सुनते ही शिल्पा जल्दी से टमाटर को वापस रख देती हैं और चली जाती हैं. शिल्पा का ये मजेदार वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि शिल्पा ने जिस तरह से इस वीडियो में मजे लिए हैं उनके फैंस उनका ये अंदाज काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें, एक्ट्रेस ने अपने वीडियो में फिल्म धड़कन का डायलॉग लगाया है. जब वह फिल्म में अक्षय कुमार से ये बातें कहती हैं. लेकिन वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि शिल्पा ने अपना दिमाग बिल्कुल सही जगह लगाया है.

 शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि अमीरों को क्या ही फर्क पड़ता है. एक यूजर ने लिखा कि मिडिल क्लास लोगों को बहुत फर्क पड़ता है, टमाटर के दामों से पर आप ऐसे अमीरों को भी फर्क पड़ता है आज पता चला. एक यूजर ने लिखा आपके साथ भी टमाटर ऐसा कर सकता है सोचा नहीं था कभी. बता दें, शिल्पा से पहले टमाटर की बढ़ती कीमतों पर सुनील शेट्टी भी बयान दे चुके हैं.