गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा बॉयफ्रेंड हो गई मौत, मामले की जांच में जुटी पुलिस….

गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा बॉयफ्रेंड हो गई मौत, मामले की जांच में जुटी पुलिस….

July 19, 2023 Off By NN Express

झारखंड के लातेहार में एक शख्स को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला. ये शख्स रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए आया था. इसके बाद लड़की के घरवालों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर युवक की बेरहमी से पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गई. इस बात की आशंका जताई जा रही है कि परिजनों ने लड़की और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक स्थिति में देखा था. इसके बाद गुस्से में उन्होंने प्रेमी की मॉब लिंचिंग कर दी.

मारे गए युवक के परिजनों ने लड़की के परिजनों सहित अन्य के खिलाफ बारियातू थाना में हत्या को लेकर एफआईआर दर्ज कराई गई है. इस हत्याकांड की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है.

लातेहार में कहां हुई मॉब लिंचिंग?

ये घटना झारखंड के लातेहार जिले के बारियातू थाना क्षेत्र अंतर्गत गोखलाबागी के दाढा गांव की है. सोमवार की देर रात को मनिका थाना क्षेत्र के चामा गांव के अलबेलवा टोली के रहने वाले 20 वर्षीय छोटू कुमार यादव की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मृतक युवक गोखलाबागी गांव की रहने वाली अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए पहुंचा था. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पिछले लगभग 2 सालों से जान पहचान थी. दोनों अक्सर परिजनों की नजरों से छुप कर एक दूसरे से मिला करते थे.

रस्सी से बांधकर बेरहमी से लाठी-डंडों से पीटा

सोमवार की देर रात को दोनों को साथ देखने के बाद लड़की के परिजनों ने शोर मचाकर गांव के लोगों को बुला लिया. इसके बाद ग्रामीणों ने युवक को रस्सी से बांधकर उसकी लाठी डंडों से पिटाई की. इस वजह से युवक की मौत हो गई. प्रेमी युवक की हत्या किए जाने के बाद गोखलाबागी गांव के ही कुछ लोगों ने मृतक के परिजनों को फोन कर मामले की जानकारी दी. पीड़ित परिवार इस हत्याकांड को मॉब लिंचिंग बता रहा है.

वो हत्याकांड में शामिल आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं. परिवार के मुताबिक मृतक युवक छोटू कुमार यादव हरियाणा में रहकर मेहनत मजदूरी का काम किया करता था. कुछ दिन पहले ही वह खेती के काम से अपने गांव लौटा था.