बिना कपड़ों के पूजा, जिन्न के साथ बनाओ संबंध… बच्चा होने के नाम पर तांत्रिक ने महिला को यूं फंसाया

बिना कपड़ों के पूजा, जिन्न के साथ बनाओ संबंध… बच्चा होने के नाम पर तांत्रिक ने महिला को यूं फंसाया

July 19, 2023 Off By NN Express

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर एक महिला के साथ बच्चा होने और पैसे दिलाने के नाम पर एक तांत्रिक ने यौन उत्पीड़न किया. इस दौरान तांत्रिक महिला से विशेष पूजा करने को कहता था. महिला चुपचाप उसकी बात मानकर पूजा में शामिल होती थी. इतना ही नहीं पूजा के वक्त वह महिला को कपड़े उतारने के लिए भी कहता. इसी बीच उसने महिला के कुछ फोटोज और वीडियोज भी बना लिए जिससे वह उसे ब्लैकमेल भी करने लगा.

जानकारी के मुताबिक यह मामला इंदौर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र का है. यहां पर रहने वाली एक महिला बहुत वक्त से आर्थिक तंगी और शादी के बाद काफी वक्त गुजर जाने के बाद भी बच्चा नहीं होने की वजह से परेशान थी. इसी बीच कुछ पहचान वालों ने उसे एक तांत्रिक राजेश की सूचना दी. जब उसने तांत्रिक से संपर्क किया तो तांत्रिक ने उसे एक विशेष पूजा करने को कहा. पूजा के नियम बताते हुए तांत्रिक ने महिला से कहा कि जब घर पर कोई न हो, उस वक्त बिना कपड़ों के एक पूजा करनी होगी.

कपड़े उतारो, जिन्न से शारीरिक संबंध बनाओ

मौका पाकर महिला ने तांत्रिक को बुलाया और उसने जैसा कहा वैसे ही करने लगी. महिला पूजा में कपड़े उतारकर बैठ गई. तांत्रिक ने पूजा के दौरान कहा कि उसके शरीर में कुछ देर के लिए जिन्न आएगा, अगर महिला उस जिन्न के साथ शारीरिक संबंध बनाएगी तो उसे संतान प्राप्ति भी होगी और उसकी आर्थिक स्थिति भी ठीक हो जाएगी. महिला तब तक उसके जाल में पूरी तरह से फंस चुकी थी. महिला ने वैसा ही किया जैसा उसने कहा.

महिला के अश्लील वीडियो बनाए

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महिला ने तांत्रिक की सभी बातें मानी और वैसा ही किया जैसा उसने कहा था. इसके बावजूद भी उसकी न तो आर्थिक स्थिति ठीक हुई न ही महिला को बच्चा हुआ. जब महिला ने तांत्रिक को इस बात की शिकायत की तो उसने महिला को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. क्योंकि, जब वह विशेष पूजा करवाने के लिए घर पर आता था उस वक्त उसने महिला के कई अश्लील वीडियो और फोटो अपने मोबाइल में सेव कर लिए थे. तांत्रिक ने ब्लैकमेल कर महिला से करीब 1 लाख रुपये भी वसूले थे.

पुलिस से मदद की गुहार

परेशान होकर महिला आखिरकार इंदौर क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंची, जहां पर उसने तांत्रिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. इंदौर क्राइम ब्रांच ने महिला की शिकायत के आधार पर तांत्रिक राजेश को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार मामले में काफी बारीकी से जांच-पड़ताल की जा रही है. क्राइम ब्रांच डीसीपी निमिष अग्रवाल ने कहा कि तांत्रिक के खिलाफ और भी महिलाएं शिकायत लेकर आ सकती हैं, उसने जिन्न के साथ संबंध बनाने के नाम पर कई और महिलाओं के साथ रेप किया है.