Sidharth Kiara: वेडिंग वीडियो पोस्ट नहीं करना चाहते थे सिद्धार्थ मल्होत्रा, पत्नी कियारा से भी हो गई थी बहस

Sidharth Kiara: वेडिंग वीडियो पोस्ट नहीं करना चाहते थे सिद्धार्थ मल्होत्रा, पत्नी कियारा से भी हो गई थी बहस

July 18, 2023 Off By NN Express

Sidharth Malhotra Kiara Advani: इस बात में कोई शक नहीं है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं। उन्होंने कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ अपने रिश्ते पर हमेशा चुप्पी साध रखी। आपको जानकर हैरानी होगी कि सिद्धार्थ अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करने के खिलाफ थे।

जी हां,  कियारा आडवाणी ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया है कि सिद्धार्थ शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करना चाहते थे, खासकर वेडिंग वीडियो। फिल्म कंपैनियन के साथ बातचीत में कियारा ने कहा-

वह नहीं चाहते थे कि हम शादी से जुड़ी चीजें पोस्ट करें, जो हमने बाद में पोस्ट की थीं। हमने जो वीडियो पोस्ट किया था, उस पर काफी बहस हुई थी। सिड एक बहुत ही प्राइवेट इंसान हैं। वह कुछ ज्यादा ही प्राइवेट हैं।”

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शादी की तस्वीरों के बाद एक वेडिंग वीडियो शेयर किया था। क्लिप में कियारा की ब्राइडल एंट्री और सिद्धार्थ मल्होत्रा का घड़ी देखते हुए प्यारा एक्सप्रेशन था। बैकग्राउंड में रांझा सॉन्ग बज रहा था। उनका ये वीडियो अपलोड होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गया था। इस पर काफी रील्स भी बने थे। हालांकि, कियारा और सिद्धार्थ इस वीडियो को शेयर करने में शरमा रहे थे।

कियारा  ने बताया कि फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा थे, जिन्होंने उन दोनों को वीडियो पोस्ट करने के लिए मनाया था। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा-

मनीष ने कहा, ‘तुम्हें पोस्ट करना होगा’ हम कह रहे थे, ‘नहीं नहीं ये बहुत ज्यादा हो जाएगा।’ उन्होंने कहा, ‘इसमें बहुत प्यार है। हर कोई कुछ न कुछ देखने का इंतज़ार कर रहा है। यह उस पल में लोगों को इनवाइट करने जैसा है, जहां हम हर किसी को बुला नहीं सकते हैं।'”

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद 7 फरवरी 2023 को राजस्थान में शादी रचाई थी। दोनों ने साथ में पहली बार ‘शेरशाह’ में काम किया था। इसी फिल्म के सेट पर दोनों को इश्क हुआ था। 

कियारा-सिद्धार्थ का वर्क फ्रंट

कियारा आडवाणी जल्द ही राम चरण के साथ फिल्म ‘गेम चेंजर‘ में दिखाई देंगी, जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘योद्धा‘ में जबरदस्त एक्शन करते दिखेंगे।