दोस्तों ने ही घोंट दिया लड़के का गला, खेत में फेंका शव….

दोस्तों ने ही घोंट दिया लड़के का गला, खेत में फेंका शव….

July 15, 2023 Off By NN Express

बैतूल : मध्य प्रदेश के बैतूल के अंतर्गत आने वाले मुलताई में एक 12वीं कक्षा के छात्र जिसकी उम्र 17 वर्ष थी. उसकी हत्या का जब पुलिस ने खुलासा किया तो सब दंग रह गए. हत्या के मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिसमें 5 आरोपी नाबालिग बताए जा रहे हैं. पुलिस ने इस पूरे मामले में जब छानबीन की तो पाया कि लड़के की हत्या के पीछे का कारण और कुछ नहीं बल्कि प्रेम प्रसंग है. जिस लड़के की हत्या की गई वो लड़का नाबालिग था और गांव की ही एक लड़की से प्यार करता था.

जिस लड़की से मृतक प्यार करता था वो लड़की भी नाबालिग है और दोनों लगातार फ़ोन पर बात किया करते थे. जिसकी भनक जब लड़की के घर वालों को लगी तो घर वालों ने लड़की को लड़के से दूर करने के लिए अपने रिश्तेदार के यहां भेज दिया. मुलताई एसडीओपी नम्रता सोंधिया ने जब इस पूरे हत्या के मामले का खुलासा किया तो उन्होंने बताया की जिस 12 वीं के छात्र की हत्या हुई वो गौना गांव का रहने वाला था. प्रेम प्रसंग के चलते उसकी हत्या कर दी गई.

लड़की के दोस्तों की थी युवक की हत्या

पुलिस ने बताया कि जब लड़की के घर वालों ने उसे रिश्तेदार के यहां भेज दिया तो भी लड़का लगातार उसे फ़ोन किया करता था. जिससे परेशान हो कर लड़की ने ये बात अपने एक दोस्त को बताई.

जिसके बाद लड़की के दोस्त ने लड़के को समझाइश दी, लेकिन वो नहीं माना और लगातार फोन करता रहा. हत्या के आरोपी रुपेश धोटे निवासी मंगोनाखुर्द ने अन्य 5 लोगों के साथ मिलकर मृतक की तार से गला घोट कर हत्या कर दी और उसका शव एक खेत में फेंक दिया.

इस पूरे घटनाक्रम में जो सबसे हैरान करने वाली बात है वो ये है कि जिन लोगों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया उन 6 आरोपियों में से एक लड़के से इस लड़की की शादी की बात चल रही थी. पुलिस ने बताया की 5 आरोपी नाबालिग और एक आरोपी जिसका नाम रूपेश धोटे है वो बालिग है. सभी आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है.

इसी के ही साथ पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया तार, मोटरसाइकिल और मृतक के मोबाइल को भी जब्त कर लिया है. मुलताई एसडीओपी नम्रता सोंधिया ने बताया की आरोपियों में एक बालिग लड़का शामिल है जिसकी शादी की बात इसी लड़की से चल रही थी. उसी लड़के के दोस्तों और रिश्तेदारों ने मिल कर इस घटना को अंजाम दिया है.