‘गुम है किसी के प्यार में’ की एक्ट्रेस ने मोनोकिनी पहन गिराईं हुस्न की बिजलियां, पति नील संग हुईं रोमांटिक

‘गुम है किसी के प्यार में’ की एक्ट्रेस ने मोनोकिनी पहन गिराईं हुस्न की बिजलियां, पति नील संग हुईं रोमांटिक

July 15, 2023 Off By NN Express

टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के पॉपुलर कपल नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा इन दिनों थाईलैंड में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. सिर्फ टीवी ही नहीं, बल्कि रियल लाइफ कपल नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा एक दूजे पर प्यार लुटाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं. इसी बीच ऐश्वर्या शर्मा ने अपने रोमांटिक ट्रिप की कुछ झलक फैंस के साथ शेयर की हैं. इन तस्वीरों में पति नील के साथ ऐश्वर्या पोज देती नजर आ रही हैं.

टीवी की पाखी उर्फ ऐश्वर्या शर्मा के रोमांटिक अंदाज से ज्यादा ग्लैमरस तस्वीरों ने सबका ध्यान खींचा है. समंदर किनारे ब्लू एंड ब्लैक मोनोकिनी पहनकर ऐश्वर्या शर्मा ने फैंस के दिलों की धड़कनें तेज कर दी हैं. बालों पर फूल और आंखों पर चश्मा लगाकर स्टाइल दिखाती भी नजर आ रही हैं. 

ग्लैमरस तस्वीरों को शेयर करते हुए ऐश्वर्या शर्मा ने लिखा: ‘पोज ऐसे दो कि, चार लोग पूछे फोटो किसने खींची’? पत्नी की ग्लैमरस तस्वीरों को देखकर नील भट्ट भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए हैं. एक्टर ने लिखा: ‘पूरी पब्लिक को पता है मैंने खींची है’. हालांकि, तस्वीरों में 30 साल की ऐश्वर्या शर्मा काफी सिजलिंग लग रही हैं. 

थाईलैंड में संस्कारी बहू की इमेज तोड़कर ग्लैमर दिखा रहीं ऐश्वर्या शर्मा की तस्वीरें देखकर फैंस ने तारीफों के पुल बांध दिए हैं. यूजर्स ने एक्ट्रेस की तस्वीरों में कमेंट करते हुए लिखा कि, आप बहुत सुंदर लग रही हो. तो वहीं दूसरी ओर हेटर्स ने भी ऐश्वर्या को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. हाल ही में एक्ट्रेस ‘खतरों के खिलाड़ी’ के नए सीजन की शूटिंग पूरी कर केपटाउन से वापस लौटी हैं. 

टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ के दौरान ही गुपचुप तरीके से ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट शादी के बंधन में बंध गए थे. हालांकि, शो में नेगेटिव किरदार निभाने को लेकर ऐश्वर्या शर्मा काफी ट्रोलिंग का शिकार भी हुई हैं. इसी बीच कपल ने टीवी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में भी हिस्सा लिया था. हेटर्स की बातों की परवाह किए बिना अक्सर पति संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.