सौरव गांगुली खुद को नहीं पहचान सके, बर्थडे से पहले वीडियो में कर गए बड़ी गलती

सौरव गांगुली खुद को नहीं पहचान सके, बर्थडे से पहले वीडियो में कर गए बड़ी गलती

July 8, 2023 Off By NN Express

नईदिल्ली : कल का दिन भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए खास रहा. आखिर पूर्व कप्तान और और महान विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी का जन्मदिन था. अब शनिवार 8 जुलाई को एक और पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज सौरव गांगुली का जन्मदिन है. गांगुली के जन्मदिन को लेकर उनके फैंस भी खासे उत्साहित रहते हैं और अपने फैंस के लिए जन्मदिन से पहले गांगुली ने एक खास वीडियो पेश किया. बस इस वीडियो में उन्होंने एक ऐसी गलती कर दी, जिस पर यकीन न हो.

पूर्व भारतीय कप्तान गांगुली ने शुक्रवार 7 जुलाई की शाम अपने जन्मदिन से कुछ ही घंटे पहले एक वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पोस्ट किया. इस वीडियो में गांगुली के क्रिकेट करियर की कई यादें थीं. उनकी बैटिंग, बॉलिंग, कप्तानी से जुड़ी कई यादगार तस्वीरें थीं, जो फैंस को पुराने दिनों की ओर ले जाने के लिए काफी थीं.

खुद को नहीं पहचान पाए गांगुली

इस वीडियो को गांगुली के फैंस ने खूब पसंद किया और इस पर अपने-अपने अंदाज में प्रतिक्रिया दी. लेकिन शायद इस वीडियो में कोई भी गांगुली की एक गलती नहीं पकड़ पाया. एक ऐसी गलती, जो किसी को भी हैरान कर दे. ऐसी गलती, जो गांगुली के पूर्व साथी और टीम इंडिया के ऑलराउंडर इरफान पठान ने पकड़ी.

गांगुली की गलती ये है कि इस वीडियो में एक जगह वह खुद को ही नहीं पहचान सके. उन्होंने इस वीडियो में एक ऐसी तस्वीर का इस्तेमाल किया था, जो उनकी नहीं थी.

उनकी इस गलती को इरफान पठान ने पकड़ा क्योंकि असल में वो गलत तस्वीर खुद पठान की ही थी. पठान ने गांगुली के इस ट्वीट पर मजाकिया अंदाज में जवाब दिया और लिखा कि उन्हें नहीं पता था कि बैटिंग करते हुए दोनों इतने मिलते-जुलते लगते थे कि गांगुली कंफ्यूज हो जाएं.

वीडियो ने बढ़ाई हलचल

वैसे ये वीडियो सिर्फ इसलिए वायरल नहीं हो रहा, बल्कि इस वीडियो के साथ गांगुली ने जो लिखा है, उसने सबका ध्यान खींचा है. गांगुली ने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, सपोर्ट और प्यार हमें आगे बढ़ाता रहता है. बस कुछ और घंटों की बात है

अब हर कोई इस कैप्शन और इस वीडियो के अलग-अलग मायने निकाल रहा है और अपने-अपने अंदाज में समझने की कोशिश कर रहा है. कोई अंदाजा लगा रहा है कि गांगुली जल्द ही क्रिकेट से जुड़ी कोई घोषणा करने वाले हैं, तो किसी का मानना है कि कहीं गांगुली राजनीति में आने का ऐलान तो नहीं करने वाले.

बायोपिक का होगा ऐलान?

वहीं कुछ लोगों का ये भी मानना है कि गांगुली शायद अपने जन्मदिन पर अपनी बायोपिक का ऐलान करेंगे. गांगुली ने पिछले साल ही बायोपिक का ऐलान किया था, लेकिन उसके बाद से इस पर कोई खास खबर नहीं आई. वैसे एक अंदाजा ये भी है कि कहीं ये किसी प्रोडक्ट का एंडोर्समेंट तो नहीं है, क्योंकि गांगुली ने हाल ही में इसी तरह के कुछ ट्वीट किये थे.