Shivangi Joshi’s First Salary: बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती थीं शिवांगी जोशी, पहली कमाई थी बस 4 हज़ार, अब कमाती हैं करोड़ों

Shivangi Joshi’s First Salary: बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती थीं शिवांगी जोशी, पहली कमाई थी बस 4 हज़ार, अब कमाती हैं करोड़ों

July 7, 2023 Off By NN Express

Shivangi Joshi’s First Salary: सोनी टीवी के नए सीरियल बरसातें में प्रमुख भूमिका में नजर आने वाली शिवांगी जोशी एक शानदार एक्ट्रेस होने के साथ साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं. डांस इंडिया डांस में बतौर कंटेस्टेंट्स शामिल होने वाली टीवी की इस मशहूर एक्ट्रेस का पहला जॉब बड़ा ही दिलचस्प था. एक मीडिया पोर्टल के साथ किए हुए इंटरव्यू में शिवांगी जोशी ने कहा था कि वो अपने शहर देहरादून में बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती थीं.

शिवांगी जोशी मुंबई आने से पहले अपने परिवार के साथ देहरादून में रहती थीं. देहरादून में वो बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती थीं. उन्होंने डांस क्लासेस भी लिए थे. अपनी पढाई पूरी करने के बाद शिवांगी मुंबई आई. शिवांगी की माने तो एक्टिंग असाइनमेंट से उन्हें मिला पहला चेक 4000 रुपये का था. इस बारें में बात करते हुए शिवानी ने कहा, उन्होंने अपने शुरुआती दिनों में एक-दो एपिसोड में नजर आने वाला किरदार निभाया था, जिसके लिए उन्हें ये चेक मिला था.

अब है करोड़ों की मालिक

आपको बता दें, एक समय 4000 रुपये फीस लेने वाली ये एक्ट्रेस अब टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अब शिवांगी जोशी पर डे शूटिंग के लिए लगभग 1 लाख रुपये फीस चार्ज करती हैं.

यानी अपने सुनहरे सपनों आखों में लिए इस मायानगरी मुंबई में आने वाली ये एक्ट्रेस अब यहां करोडो रुपये कमाती है. जल्द ही शिवांगी जोशी, कुशाल टंडन के साथ सोनी टीवी के शो बरसातें में नजर आने वाली हैं. उनका ये शो 14 जुलाई से शुरू होगा. शिवांगी-कुशाल को देखने के लिए फैंस काफी एक्ससाइटेड हैं.